इस एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर दिए पोज़, कैप्शन में फैंस को दी ऐसी सलाह

ABC News: ‘रांची डायरीज’ फेम सौंदर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स की फैन फॉलोइंग है. दरअसल सौंदर्या की तुलना अक्सर अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी काइली जेनर से उनकी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों के लिए की जाती है. सौंदर्या एक बार फिर अपने बाथटब फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिसे पढ़कर लोग हैरान हैं.

सौंदर्या ने हाल ही में अपनी नई तस्वीर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जहां वह बाथटब में काफी हॉट अंदाज में पोज देती देखी जा सकती है. तस्वीर में सौंदर्या शर्मा ब्लैक स्ट्रेपलेस बिकिनी में अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में रेड लिप कलर के साथ लुक में चार चांद लगा दिए. देखिए तस्वीर… फोटो शेयर करते हुए सौंदर्या ने एक सलाह और अपना मंत्र फैन्स के साथ शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘उसकी सच्चाई उसकी कल्पना से अजीब थी, सिर्फ इसलिए कि कुछ हमेशा नहीं रहता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह प्यार नहीं है’. इसके आगे वह लिखती हैं, ‘मैं चुप हूं अंधी नहीं’ उसने कहा कि आजकल हर कोई ऐसा है खुशमिजाज होना चाहता है.

इस बात की चिंता कि लोग क्या सोचेंगे या क्या कह सकते हैं.’ आगे उन्होंने लिखा है, ‘मैं कहती हूं f**k यह, जीवन बहुत छोटा है. अगर कोई सुंदर दिखता है, तो उससे कह दें. अगर उनके पास खूबसूरत आंखें और अच्छी मुस्कान है, तो उन्हें बताएं. अगर आप उनसे प्यार करते हैं तो उन्हें जरूर बताएं. अन्यथा, हमारे पास ऐसे लोगों से भरी दुनिया होगी जिन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि उन्हें प्यार किया जा रहा है या सुंदर क्योंकि हर कोई इतना शर्मीला है! उसने अब तक जो सबसे कठिन कदम उठाया, वह उस पर आंख बंद करके भरोसा करना था कि वह कौन है…’ फोटो पर रिएक्शन देते हुए, फैंस ने सौंदर्या पर प्यार और तारीफों की बौछार कर दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘अगर आपको लगता है कि वह अब तक की सबसे हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो यह सच है.’ जबकि एक अन्य ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत तस्वीर.’

एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह यह बहुत ही हॉट है.’ जबकि चौथे ने कमेंट किया, ‘कोई मेरे इंस्टाग्राम को गर्म कर रहा है.’सौंदर्या ने अपना बीडीएस (बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी) पूरा किया और इंटर्नशिप भी की है. हालांकि, उन्हें जल्द ही एहसास हुआ कि वह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने 2017 में अनुपम खेर के प्रोडक्शन, ‘रांची डायरीज’ से अपनी शुरुआत की, जिसमें जिमी शेरगिल और हिमांश कोहली भी थे. इसके अलावा वह वेब सीरीज ‘रक्तांचल’ और ‘रक्तांचल 2’ में भी नजर आ चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media