विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ ये सेलेब्स हुए कोरोना पॉजीटिव

ABC News: महाराष्ट्र में कोविड-19 का प्रकोप देश के दूसरे राज्यों से कहीं ज़्यादा है और इसका असर आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज़ पर साफ़ दिख रहा है. एक के बाद एक सेलेब्स कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और एक्टर विक्की कौशल के कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे और हाल में ही एनसीबी ​की गिरफ्त में आए एजाज खान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वो कोरोना सें संक्रमित हो गई हैं. अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर ये भी लिखा है कि उन्हें हल्के फुल्के लक्षण हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से अपील की है कि वो अपना टेस्ट करा लें. एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की है कि वो Covid 19 को हल्के में ना लें. भूमि ने कहा है कि वो पहले से मास्क पहन रही थीं और सारे नियमों का पालन कर रही थीं इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया. इसलिए लोग इसे गंभीरता से लें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं, सोशल मीडिया के जरिए विक्की कौशल ने भी बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्टर ने कहा है कि वो सारे नियमों का पालन कर रहे हैं और घर में ही क्वॉरंटीन हो गए हैं. मसान और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए विक्की ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. विक्की ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें.

इसके साथ ही एंड टीवी के फेमस सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि फेमस एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे यानी ‘अंगूरी भाभी’ कोविड 19 की चपेट में आ गई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ख़ुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी नहीं दी है. लेकिन स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद एक्ट्रेस ने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रही हैं. खबर के मुताबिक शुभांगी को हल्के फुल्के कोरोना के संक्रमण दिख रहे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनाया टेस्ट करवाया और आज सुबह ही उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ के एक्टर ऋत्विक भौमिक ने भी फैन्स को जानकारी देते हुए कहा कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है. जल्द ही वह बेहतर होकर वापसी करेंगे.

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार हुए ‘बिग बॉस फेम’ और फेमस एक्टर एजाज़ ख़ान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. न्यूज़ एजेंसी एएनआई पर दी गई जानकारी के मुताबिक एजाज़ ख़ान का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद एक्टर को हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. साथ ही एनसीबी ने ये जानकारी दी है कि जो ऑफिसर एजाज़ के केस की जांच के लिए लगातार उनके साथ थे उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media