महोबा में छेड़छाड़ की शिकार महिला को आरोपी युवक के घरवालों ने जिंदा जलाया, हालत नाजुक

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) जिले में छेड़छाड़ की शिकार महिला को आरोपी के परिजनों द्वारा मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. घटना कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के ठठेवरा गांव की है. पुलिस ने बुरी तरह से झुलसी पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल (Disrict Hospital) में भर्ती कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला (आरोपी की मां) को हिरासत में ले लिया है. वो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक ठठेवरा गांव निवासी जालिम सिंह की पत्नी विनीता ने बीते रोज गांव के ही रहने वाले कल्लू के खिलाफ कुलपहाड़ कोतवाली में छेड़छाड़ की शिकायत की थी. इसे लेकर मुकदमा दर्ज होने पर आरोपी कल्लू गांव से फरार हो गया. अपने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने से आक्रोशित उसके माता-पिता ने रविवार की सुबह शौच क्रिया के लिए जाते समय विनीता के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. महिला को जलाने की सूचना पर पहुंचे एसडीएम कुलपहाड़ सुथन अब्दुल्ला और सीओ कुलपहाड़ तेज बहादुर सिंह द्वारा आग से झुलसी महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. नब्बे प्रतिशत झुलसी महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टर ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया.

महिला को जिंदा जलाने की सूचना मिलने पर जिले के एसपी, एएसपी सीओ कुलपहाड़ और सीओ सदर के साथ अस्पताल पहुंचे और पीड़िता का बयान दर्ज किया. उन्होंने फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. इसे देखते हुए गांव में सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media