मुख्तार अंसारी को लखनऊ ले जा रहे काफिले का वज्र वाहन हुआ खराब, ठीक करने के लिए बांदा से बुलाया गया मिस्त्री

Spread the love

ABC NEWS: मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लखनऊ (Lucknow) ले जा रही एंबुलेंस (Ambulance) के साथ वज्र वाहन (Vajra Vahan) खराब हो गया. गाड़ी ठीक करने वाले मिस्त्री को बांदा से बुलाया गया. बता दें कि अंसारी को बांदा जेल (Banda Jail) से लखनऊ लाया जा रहा है. एंबुलेंस और वज्र वाहन से मुख्तार अंसारी को लखनऊ कोर्ट (Lucknow Court) में पेशी के लिए लाया जा रहा है. आज सुबह 7:30 बजे पुलिस मुख्तार को लेकर बांदा जेल से निकली थी. इससे पहले रविवार रात 12 बजे से बांदा जेल में अचानक हलचल बढ़ गई थी. रात को पहले एंबुलेंस और फिर खुद DM-SP जेल पहुंचे. मऊ में मुख्तार के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी ने भी इस मामले पर रात 12 बजे एक के बाद एक 9 ट्वीट-रीट्वीट किए. इसमें अब्बास ने कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को अभी देर रात बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी हो रही है.

उन्होंने कहा कि साजिश के तहत मेडिकल कैंसिल करवा कर और फिर आधी रात को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की ये तैयारी बड़ी अनहोनी घटना की आशंका पैदा कर रही है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि रात लगभग 12:30 बजे उच्च अधिकारी बिना नंबर की इनोवा से बांदा जेल के अंदर दाखिल हुए हैं. अधिकारियों द्वारा कोई जवाब ना मिलना गंभीर शंका पैदा कर रहा है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि अभी रात 1:20 सीएमओ जेल के अंदर पहुंचे हैं. अधिकारियों द्वारा कोई जवाब ना मिलना गंभीर शंका पैदा कर रहा है. वहीं रात तीन बजे उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कथित उच्च अधिकारी मीडिया के सवालों से बचते हुए बांदा जेल से बाहर निकले. अधिकारियों की चुप्पी सरकार को कटघरे मे खड़ा कर रही है. एक अन्य ट्वीट में अब्बास ने कहा कि सारी रात और कथित उच्च अधिकारी बांदा जेल के अंदर बाहर करते रहे और मीडिया के द्वारा किए हर सवालों से बचते रहे. अब एंबुलेंस जेल गेट पर खड़ी है पर प्रशासन अभी भी मौन है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media