माता-पिता की कातिल बेटी का मास्टर माइंड प्रेमी मुंबई में पकड़ा गया, कानपुर देहात से भाई भी गिरफ्तार

Spread the love

ABC NEWS: कानपुर के बर्रा-2 में मां-पिता की हत्या में बेटी का साथ देने वाले प्रेमी के भाई को पुलिस ने कानपुर देहात के भोगनीपुर से गिरफ्तार करके घटना का पर्दाफाश किया है. कानपुर पुलिस की सूचना पर मुंबई पुलिस ने उसके सैन्य कर्मी प्रेमी को भी हिरासत में लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपित बेटी के प्रेमी के भाई ने पूरा घटनाक्रम बयां किया है. बर्रा-2 में रहने वाले फील्ड गन फैक्ट्री के रिटायर्ड कर्मी 65 वर्षीय मुन्नालाल उत्तम और उनकी 55 वर्षीय पत्नी राजदेवी की सोमवार रात धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी. घर पर उस समय उनका बेटा विपिन और गोद ली हुई बेटी आकांक्षा उर्फ कोमल थी. पुलिस की पूछताछ में बेटे विपिन ने घर छोड़कर गई अपनी पत्नी व उसके भाइयों पर शक जताकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की जांच में रात के समय अनार का जूस पीने के बाद विपिन को बेहोशी आने की जानकारी पर बेटी आकांक्षा पर संदेह हुआ था. कड़ाई से पूछताछ और बेंजाडीन टेस्ट में हाथ व कपड़ों में खून के दाग मिलने पर आकांक्षा टूट गई थी. उसने मुंबई में रहने वाले प्रेमी राहुल के कहने पर उसके भाई रोहित की मदद से हत्या करने की स्वीकारोक्ति की थी.

इस तरह दिया था घटना को अंजाम : राहुल के कहने पर रोहित ने आकांक्षा को नशीली गोलियां लाकर दी थीं. आकांक्षा ने अनार के जूस में गोलियां मिलाकर मां-पिता व भाई को बेहोश कर दिया था. इसके बाद प्रेमी के भाई रोहित को वाट्सएप काल करके बुला लिया था. रोहित के कहने पर उसने पहले शारीरिक संबंध बनाए और फिर रोहित ने बेहोश मुन्नालाल व राजदेवी की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किए थे. गर्दन न कटने पर आंकाक्षा ने अपने हाथ में हथियार लेकर बेरहमी से गला काट दिया था. इसके बाद दोनों विपिन को फांसी पर लटकाना चाहते थे लेकिन उसे थोड़ा होश में देखकर डर की वजह से रोहित घर से निकल गया था. वह कत्ल करने वाला हथियार और खून से सने कपड़े बैग में भरकर ले गया था. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में वो खाली हाथ आते और बैग लेकर जाते हुए दिखा था.

मुंबई में प्रेमी और कानपुर देहात से भाई गिरफ्तार : आंकाक्षा का प्रेम प्रसंग मौसी के रिश्तेदार फतेहपुर बकेवर के गांव शाहजहांपुर निवासी राहुल उत्त्तम से चल रहा था. राहुल मुंबई में सेना के अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर है. उसने ही आंकाक्षा के साथ फोन पर मुन्नालाला, राजदेवी और विपिन की हत्या की साजिश रचकर भाई रोहित को भेजा था. चोरी के मामले में रोहित जेल से छूटकर बाहर आया था. पुलिस ने मुंबई पुलिस को पूरे घटनाक्रम जानकारी देकर राहुल के बारे में बताया था. पुलिस आयुक्त के मुताबिक मुंबई पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया है, अब यहां से एक टीम उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आएगी. वहीं कानपुर देहात के भोगनीपुर से उसके भाई रोहित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media