जज ने हनी सिंह और उनकी पत्नी को चैम्बर में बुलाकर समझाया, कही यह बात

ABC News: पंजाबी गायक और अभिनेता यो यो हनी सिंह (हिरदेश सिंह) घरेलू हिंसा मामले में शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी अदालत में पेश हुए. न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान हनी सिंह और उनसे अलग रह रहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार को अपने चैम्बर में बुलाकर अंदर समझाया और दोनों को आपसी बातचीत से इस विवाद को सुलझाने का सुझाव दिया. अदालत ने उनसे कहा कि लड़ना अच्छी बात नहीं है. इससे पहले अदालत ने हनी सिंह को अदालत में पेश नहीं होने पर कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि कानून से ऊपर कोई नहीं है. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने बीते शनिवार को कहा था कि कानून से ऊपर कोई नहीं है. यह देखकर आश्चर्य हैरान हूं कि इस मामले को कितने हल्के में लिया जा रहा है.

हनी सिंह ने मेडिकल आधार पर मामले में पेशी से छूट प्राप्त करने के लिए आवेदन दाखिल किया था, वहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार अदालत में पेश हुई थीं. अदालत ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए हनी सिंह के वकील से कहा कि हनी सिंह हाजिर नहीं हुए. आपने उनका आय हलफनामा दाखिल नहीं किया है और दलीलों के लिए भी तैयार नहीं हैं. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सिंह को अदालत में पेश होने का एक अंतिम अवसर देते हुए उनसे दोबारा इस तरह का आचरण नहीं करने को कहा था. शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है. हनी सिंह के वकील ईशान मुखर्जी ने तलवार की याचिका पर जवाब दाखिल करते हुए अदालत को बताया था कि वह पहले ही आभूषण सहित सभी कीमती सामान अपने साथ ले जा चुकी हैं और वह अपने ससुराल वालों के साथ नोएडा के मकान में 15 दिन में रहने आ सकती हैं. मुखर्जी ने कहा था कि हम उन्हें साथ रखने के लिए तैयार हैं. हम एक दीवार बना देंगे. 15 दिन में उन्हें यह उपलब्ध कराया जा सकता है. साथ ही मुखर्जी ने कहा था कि हनी सिंह के पास करीब चार करोड़ रुपये की दो संपत्तियां हैं, जिनमें से एक करोड़ रुपये मूल्य वाली एक संपत्ति शालिनी तलवार के नाम है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media