कानपुर में पूर्व विधायक आवास के पास युवती का अपहरण, CCTV फुटेज में ले जाते दिखे बाइक सवार

Spread the love

ABC NEWS: कानपुर के गोविंदनगर में पूर्व विधायक आवास के पास बाइक सवारों ने युवती को अगवा कर लिया. शुक्रवार देर शाम युवती घर नहीं लौटी तो स्वजन की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई. सुराग न मिलने पर पुलिस ने आसपास के मकानों में लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो अपहरण की घटना सामने आयी. अब युवती की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं.

लाल क्वार्टर निवासी नीरज शादी-कार्यक्रमों में हलवाई का काम करते हैं परिवार में मां मनोरानी, बहन मोनू, 38 वर्षीय पूनम और नीतू हैं. पूनम मानसिक अस्वस्थ है. नीतू ने बताया कि पूनम रोजाना घर से निकलकर गली के बाहर बने मंदिर में जाकर बैठ जाती थी. शुक्रवार को भी वह मंदिर चली गई थी. शाम को खाना खाने के समय तक घर नहीं लौटी तो स्वजन ने तलाश शुरू की. गोविंद नगर दुर्गा मंदिर गए, वहां से रामलीला मैदान पहुंचे. काफी तलाश करने के बाद कुछ पता नहीं चला तो थाने पहुंचकर पूनम के लापता होने की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया.

सूचना पर डीसीपी साउथ, एडीसीपी साउथ मनीष सोनकर, एसीपी गोविंद नगर विकास पांडेय सर्किल फोर्स के साथ पहुंचे. पुलिस टीम ने आसपास मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए. इसमें सामने आया कि दोपहर करीब 3:30 बजे सफेद रंग की बाइक से दो युवक आकर मंदिर के बाहर रुके. यहां हाफ पैंट पहनकर आया युवक बाइक से उतरा और फिर पूनम को बाइक पर बिठा अगवा कर ले गया. पुलिस ने आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू किए हैं. डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जा रही हैं. युवती की तलाश के लिए चार टीमें लगाई गई हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media