फतेहपुर में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला, विहिप ने खोला मोर्चा, कहा- अब और बर्दाश्त नहीं

ABC NEWS: फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली इलाके में लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. मुस्लिम समुदाय के युवक पर आरोप है कि वह फिल्मी स्टाइल में अपने साथियों के साथ रात में मौर्य विरादरी के एक घर में घुसे और उसकी नाबालिग लड़की का अपहरण कर फरार हो गए. इस घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच के बाद अपहरण और साजिश की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

वहीं जिले में एक माह के भीतर लव जिहाद (Love Jihad) और धर्मांतरण के कई मामले सामने आने के बाद अब विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने मोर्चा खोल दिया है. विहिप के प्रांतीय महामंत्री वीरेंद्र पांडे ने कहा अब फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में लव जिहाद और धर्मांतरण की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसे मामलों में मुस्लिम युवकों पर केस तो दर्ज करती है, लेकिन गजवा-ए हिंद संगठन के आड़ में जिले के मस्जिद और मदरसों में लव जिहाद की रैकेट चलाने वाले मौलवी को गिरफ्तार नहीं करती है. हालांकि खागा कोतवाली पुलिस ने इस मामले में अपहृत लड़की के पिता की तहरीर पर मुख्य आरोपी शोएब, सुहैल, सलमान, कल्लू और नूरजहां के विरुद्ध नाबालिग लड़की का अपहरण और साजिश की धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी
इस घटना में शामिल मुस्लिम महिला नूरजहां पर आरोप है कि उसने हिन्दू लड़की को बहला फुसला कर ब्रेनवॉश किया. वहीं इस मामले में कई बार पुलिस अफसरों के सीयूजी नंबर पर संपर्क कर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया, लेकिन वह आधिकारिक बयान देने के लिए मीडिया से बचते रहे. विहिप नेता वीरेंद्र पांडे ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि ये लव जिहाद का कोई सामान्य मामला नहीं है. जिले में मुस्लिम संगठन ग़जवा-ए हिंद से जुड़े मौलवी इस्लामिक विद्यालयों और मस्जिद-मदरसों के आड़ में लव जिहाद और धर्मांतरण का रैकेट चल रहें है. दिल्ली, गाज़ियाबाद जैसे महानगरों में हिन्दू लड़कियों को लेजाकर जबरन धर्मांतरण करवा रहें है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media