फर्रुखाबाद में तीर्थयात्रियों से भरी बस खाईं में पलटी, हरिद्वार से लौट रहे थे

ABC NEWS: फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. हरिद्वार से लौट रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस खाईं में पलट गई, हादसे में दस से जयादा यात्री जख्मी हुए हैं. पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है. चालक को नींद की झपकी आने से हादसा होने की बात कही जा रही है, पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है.

नींद की झपकी से हुआ हादसा
हरिद्वार में सोमवती अमावस्या पर स्नान व दर्शन करने के बाद तीर्थयात्रियों को लेकर प्राइवेट बस कन्नौज के तिर्वां लौट रही थी. राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव मोहद्दीनगर के निकट मंगलवार की सुबह बस के चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई. इससे बेकाबू बस पहले बिजली के पोल से टकराई और फिर खाईं में जाकर पलट गई. हादसे के समय बस में सवार तीर्थयात्री भी नींद में थे और तेज झटका लगते ही चीख पुकार मच गई. सभी यात्री एक दूसरे के ऊपर जा गिरे और बाहर निकलने के लिए चीखने चिल्लाने लगे.
तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग और वाहन सवार दौड़ पड़े. इस बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने यात्रियों को बस से बाहर निकलवाया और घायल दस से ज्यादा यात्रियों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया. यात्रियों ने बताया सभी लोग तिर्वा कन्नौज से सोमवती अमावस्या पर गंगा स्नान व दर्शन के लिए बस से हरिद्वार गए थे. वहां से सोमवार की रात बस में सवार होकर लौट रहे थे. राजेपुर थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि कन्नौज से बस सवार यात्री बीती आठ अप्रैल को हरिद्वार, गोला, मिश्रिख गए थे. चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, अन्य किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं है.
ये हुए घायल : कन्नौज के तिर्वा थाना क्षेत्र के गांव भूड़पुरवा निवासी अजय सिंह , श्यामपाल , रामप्रकाश , होरीलाल , उदयचंद , बंशीलाल , स्नेहलता पत्नी अभय सिंह , पुत्र अवनीश , अभिषेक , दधीच , राजेश , ममता पुत्री धनीराम , रामबाबू , मेघनाथ , सहनापुर निवासी धीरेंद्र घायल हुए हैं।

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media