श्मशान घाट लाया गया सिद्धार्थ शुक्ला का शव, थोड़ी देर में अंतिम संस्कार, देखें वीडियो

ABC NEWS: स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का पार्थ‍िव शरीर ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुका है. पुलिस ने मीडिया को बाहर रोक दिया है. माना जा रहा था कि पार्थिव शरीर को घर लेकर जाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

श्मशान पहुंची शहनाज गिल

शहनाज गिल भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं. उन्हें पुलिस के प्रोटेक्शन के साथ लाया गया है. इस श्मशान भूमि पर आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला संग सिद्धार्थ के करीबी पहुंच गए हैं.इससे पहले कहा गया था कि सिद्धार्थ शुक्ल का शव  कूपर अस्‍पताल से सीधे उनके घर ले जाया जाएगा. कुछ ही देर में एम्‍बुलेंस से उनका पार्थ‍िव शरीर उनके घर पहुंचेगा जहां कुछ अंतिम क्रियाएं होनी बाकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ ही देर में पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला. ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ को आखिरी अलविदा कहा जाएगा. इस रीति रिवाज में आत्मा को सेलिब्रेट किया जाता है. ब्रह्मकुमारी तपस्विनी का कहना है कि शरीर इंसान का चला जाता है, लेकिन आत्मा अमर रहती है. इसके लिए रोना नहीं चाहिए.

बेटे को अलविदा कहने आई मां


सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला भी श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं. उनके साथ सिद्धार्थ की बहनें भी हैं. श्मशान घाट के बाहर फैंस की भीड़ जमा है, जिसपर पुलिस काबू पाने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है. गुरुवार को स‍िद्धार्थ का न‍िधन हो गया था. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था. स‍िद्धार्थ की पीएम (पोस्‍ट मार्टम) र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार ह‍िस्‍टोपैथोलॉजी स्‍टडी और कैमिकल एनालिसिट की र‍िपोर्ट के बाद ही एक्‍टर की मौत की असली वजह पता चल सकेगी. बता दें कि पीएम र‍िपोर्ट के अनुसार स‍िद्धार्थ के शरीर पर बाहरी या अंदुरूनी चोट के कोई न‍िशान नहीं हैं.

कैम‍िकल एनाल‍िस्‍ट का मतलब है इस जांच से ये बात साफ होगी क‍ि स‍िद्धार्थ के शरीर में जहर था या नहीं. इसके साथ ही कहीं उसे कोई बीमारी तो नहीं थी. बता दें कि गुरूवार को स‍िद्धार्थ शुक्‍ला को उनके फैमली डॉक्‍टर की सलाह पर मुंबई के कूपर अस्‍पताल में जे जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर द‍िया गया था. स‍िद्धार्थ के शव का पोस्‍टमार्टम गुरूवार को हुआ ज‍िसकी र‍िपोर्ट अब सामने आ गई है.

बता दें कि गुरुवार को ही पुल‍िस इस पूरे मामले में पहले ही क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है. स‍िद्धार्थ की मां ने पुलिस को द‍िए बयान में कहा है, ‘रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था. रात को खाने के बाद सोने चला गया लेकिन सुबह वह सोकर ही नहीं उठे.’ बता दें कि इससे पहले एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया था कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media