U19 Aisa Cup में पाकिस्तान से हारी टीम इंडिया, दो विकेट से मिली हार

ABC News: वटी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया था. उसके बाद अंडर 19 एशिया कप में इस बात की उम्मीद थी कि भारतीय अंडर 19 टीम उस हार का बदला ले लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. अंडर 19 एशिया कप के पहले लीग मैच में भारतीय टीम ने यूएई को हराकर शानदार शुरुआत की थी, लेकिन दूसरे ही मैच में पाकिस्तान के सामने भारतीय टीम ढ़ेर हो गई और उसे हार मिली. एक बार इस हार से बाद फिर से भारतीय क्रिकेट फैंस को मायूस होना पड़ा.


इस मैच में पाकिस्तान अंडर 19 टीम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 49 ओवर में 237 रन बनाए और आल आउट हो गई. भारत की शुरुआत काफी खराब रही थी और भारत के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते चले गए. टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज अराध्य यादव ने 50 रन का योगदान देकर टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई. इसके अलावा ओपनर बल्लेबाज हरनूर सिंह ने 46 रन बनाए जबकि कौशल तांबे ने 32 रन तो वहीं राजवर्धन ने 33 रन की पारी खेली. टीम के कप्तान यश धुल अपना खाता भी नहीं खोल पाए और जीरो पर अपना विकेट गंवा बैठे. पाकिस्तान की तरफ से जीशान जमीर ने 10 ओवर 60 रन देकर 5 विकेट लिए.
पाकिस्तान की टीम को जीत के लिए 238 रन का लक्ष्य मिला था. इस टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 240 रन बनाते हुए दो विकेट से मैच में जीत दर्ज कर ली. पाकिस्तान की तरफ से मो. शहजाद ने 81 रन की सबसे बड़ी पारी खेली. वहीं इस टीम की तरफ से माज शदाकत ने 29 रन, इरफान खान ने 32 रन, कासिब अकरम ने 22 रन, रिजवान महमूद और अहमद खान ने 29-29 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से राज बाजवा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media