Sunny Leone की बढ़ी मुश्किलें, लेटेस्ट वीडियो एल्बम ‘Madhuban’ पर मचा बवाल!

ABC NEWS: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) फिलहाल अपने लेटेस्ट रिलीज़ वीडियो सॉन्ग ‘मधुबन’ (Madhuban) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. जहां एक तरफ उनके फैंस को एक्ट्रेस का ये गाना अच्छा लग रहा है. वहीं कई लोग ऐसे भी है, जो इस वीडियो सॉन्ग का सख्त विरोध कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में गाने को लेकर मथुरा के एक पंडित का बयान सामने आया है. जिन्होंने सनी (Sunny Leone) के इस गाने को बैन करने की मांग कर डाली है. उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने गाने पर अश्लील डांस किया है. ऐसे में उसे बैन कर देना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने इस गाने पर अपनी आवाज़ बुलंद की है. उन्होंने कहा, ”अगर सरकार एक्ट्रेस का ये वीडियो एल्बम बैन नहीं करती है, तो वे कोर्ट के पास जाएंगे. वरना एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने इस गाने को वापस ले लें और लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए उनसे माफी मांगे. उन्हें भारत में नहीं रहने देना चाहिए.”

वहीं, अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने भी इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उन्होंने गीत को “अपमानजनक तरीके से” पेश करके बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है. इसके अलावा कई लोगों का ये भी कहना है कि एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने गाने में अपने डांस के जरिए हिंदू सेंटिमेंट्स को आहत किया है.

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस का सॉन्ग ‘मधुबन’ (Madhuban) रिलीज़ हुआ है, जिसे कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और अरिंधम चक्रवर्ती (Arindam Chakraborty) ने साथ मिलकर गाया है. जिसको लेकर लोगों की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आनी शुरू हो गई है. एक्ट्रेस को उनके फैंस की तरफ से तारीफों के साथ-साथ लोगों की खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. जिसके बाद अब गाने को बैन करने की मांग उठने लगी है. अब देखना ये होगा कि क्या वीडियो एल्बम के मेकर्स इसे वापस लेते हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media