रामपुर में तेज दौड़ रही इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्‍त: सवार 6 लोगों की मौत, 4 सीरियस

ABC NEWS: रामपुर(Rampur) जिले में आज बड़ा रोड एक्‍सीडेंट ( Road Accident)  हुआ है, जिसमें एक इनोवा कार (Innova Car) में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चार लोग गंभीररूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र (Azim Nagar area of Rampur) में मुरादाबाद की ओर से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार (Speeding Innova) अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से भिड़ गई और फिर पेड़ से जाकर टकरा गई. मौके पर 6 लोगों की मौत हो गई और 4 घायलों को इजाल के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

SPअशोक कुमार ने बताया कि मुरादाबाद की ओर से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार अजीम नगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से भिड़ी और फिर पेड़ से जा टकराई. उन्होंने बताया कि गाड़ी में 11 लोग सवार थे. छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे में एक बच्चा सुरक्षित बच गया है. ये लोग मुरादाबाद जिले के निवासी हैं और एक शादी समारोह में शामिल होने रामपुर आ रहे थे.

सभी लोग मुरादाबाद के थाना दिलारी इलाके के एक ही गांव रहटा माफी के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि मृतकों में विनीत (30) , राजेश (45), ऋषभ (28), आकाश सक्सेना (29), विवेक चौहान (20), सौरभ (31) शामिल हैं. मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. 

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media