KBC पहुंची सोनाक्षी, नहीं दे पाई रामायण के आसान सवाल का जवाब, हुई ट्रोल

Spread the love

ABC News:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ में पहुंची. इस हफ्ते सोनाक्षी शो की स्पेशल गेस्ट कर्मवीर रूमा देवी को सपोर्ट करने के लिए शो पर पहुंची. रूमा देवी राजस्थान के बाड़मेर इलाके की एक ऐसी महिला हैं, जिन्होंने कढ़ाई-बुनाई के काम से हजारों औरतों की जिंदगी को संवारा हैं. सोनाक्षी को रूमा देवी की मदद करने के लिए स्पेशल सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था, जो अपनी सूझबूझ से रूमा देवी के एनजीओ, ‘मौलाह’ को ज्यादा से ज्यादा रकम जीतने में सपोर्ट कर सकें.

हालांकि शो में रामा देवी को सपोर्ट करने पहुंची सोनाक्षी तब मुश्किल में पड़ गईं, जब उनके सामने ‘रामायण’ का एक सवाल आया. दरअसल, शो में अमिताभ बच्चन ने सवाल किया, ‘रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?’जिसका सीधा-सा जवाब था, ‘लक्ष्मण’, हालांकि सोनाक्षी इस सवाल पर कंफ्यूज हो गईं और उन्होंने इसका जवाब ‘सीता’ दिया. इस सवाल के लिए सोनाक्षी ने एक्सपर्ट एडवाइस की मदद ली और तब जाकर उन्होंने सवाल का सही जवाब दिया.

सोशल मीडिया यूजर्स सोनाक्षी को  मीम के जरिए खबू ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि इस पर अभी तक एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन नहीं आया है. 


यह भी पढ़ें…

जल्दी ही फैन्स को मिलेगा एक्शन-डांस पावर हाउस को एक साथ देखने का मौका

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: आजादी के लिए लड़ी गई पहली लड़ाई की झलक

IIFA में दीपिका की शानदार परफॉर्मेंस ने सबको बनाया दीवाना, देखें वीडियो


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media