पिचके गाल, घटा वजन और जेल से छुटने के बाद फूट-फूटकर रोए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा

ABC NEWS: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को आखिरकार पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में जमानत मिल ही गई. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार रुपए के मुचलके पर कुंद्रा को जमानत दी. जेल से बाहर आने के बाद कुंद्रा की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें उनका लुक एकदम चेंज नजर आ रहा है. उनके बाल थोड़े सफेद हो गए हैं. इतना ही नहीं 2 महीने जेल में रहने के बाद उनका वजन भी कम हो गया है. सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि उनका हालत काफी खराब दिख रही है. जेल से बाहर आते ही है वे फूट-फूटकर रोने लगे और उन्हें उनके एक दोस्त ने सहारा दिया.

कुंद्रा के सहयोगी और सह-आरोपी रेयान थोर्प, जिन्हें 19 जुलाई को कुंद्रा के साथ ही गिरफ्तार किया गया था, को भी अदालत ने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने से संबंधित मामले में जमानत दे दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया था.

पुलिस द्वारा मामले में पूरक आरोप पत्र दायर करने के कुछ दिनों बाद राज कुंद्रा ने पिछले शनिवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में जमानत याचिका दायर की थी. व्यवसायी ने अपनी याचिका में दावा किया था कि मामले में उन्हें “बलि का बकरा” बनाया जा रहा है. वहीं पोर्न रैकेट की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने मामले के दो फरार आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media