मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं Shikhar Dhawan, अब ऐसे कही दिल की बात

ABC News: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन इस वक्त बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. पहले तो उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से उनका तलाक और दूसरा टी20 वर्ल्ड कप की टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है.


शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी शादी के 8 साल बाद अलग हो गए हैं. आयशा मुखर्जी नेअपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात का ऐलान किया. इस खबर के आने के बाद भी ही धवन के लिए एक और बुरी खबर आ गई. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए जब टीम इंडिया का ऐलान किया गया, तो उसमें धवन का नाम नहीं था. ऐसे में एक साथ ही उनपर ये सारे दुख टूट गए. इन सबके बाद धवन का कोई बयान नहीं आया है लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस तस्वीर में वो मुस्कुरा रहे हैं और उन्होंने इसको कैप्शन दिया है, ‘हंसते रहिए क्योंकि यही आप की सबसे बड़ी ताकत है’. 19 सितंबर से यूएई में आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज होगा. शिखर धवन फिलहाल आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े हैं. ऐसे में वो चाहेंगे कि ये सब भूल कर अपना बेस्ट दें और खुद को अच्छी हैल्थ में रख सके. बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में शिखर धवन का बल्ला जमकर गरजा था और उन्होंने 8 मैचों में 54.28 की औसत से 380 रन बनाए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media