अमरोहा में घर में सो रहे 10 साल के बच्‍चे की गोली मारकर हत्‍या से सनसनी

ABC NEWS: उत्‍तर प्रदेश के अमरोहा में घर में सो रहे कक्षा 10 के छात्र की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. एएसपी व सीओ ने मौका मुआयना किया.

आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव गुरैठा निवासी 15 वर्षीय गणेशदत्त शर्मा पुत्र रमाकांत शर्मा मंगलवार शाम घेर पर सोने गया था. वह संभल के गंवा के एक स्कूल में कक्षा 10 का छात्र था, साथ ही वह गंवा में मेडिकल स्टोर भी चला रहा था. मंगलवार शाम वह गंवा से घर आया था. रात में घर से खाना खाने के बाद वह कुछ दूरी पर स्थित अपने घेर में सोने चला गया. उसके दादा महेंद्र सिंह भी वहां सो रहे थे. गणेशदत्त ने दादा से कुछ दूरी पर टीन शेड के नीचे चारपाई डाल ली. गुरुवार सुबह मां उषा व बहन राधा घेर में पहुंची तो गणेशदत्त की चारपाई के नीचे खून पड़ा देखकर चौक गईं. लिहाफ उठाकर देखा तो गणेशदत्त के सीने में गोली लगी थी. उसकी मौत हो चुकी थी. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है.

मोबाइल से खुलेगा राज

छात्र की हत्या का राज उसके मोबाइल से खुलेगा. पुलिस ने शव के पास से बरामद मोबाइल को जांच के लिए भेजा है. उम्मीद है कि जल्द ही मर्डर के खुलासे में कामयाबी मिलेगी. बताया जा रहा है कि गणेशदत्त घेर में आने के बाद दादा के बराबर की चारपाई पर लेट गया. वह मोबाइल चला रहा था. दादा ने उससे रात ज्यादा होने का हवाला देकर मोबाइल चलाने से बंद करने को कहा तो उसने कुछ दूरी पर टीन शेड में चारपाई डाल ली. रात में किसी वक्त उसका मर्डर हो गया. सुबह में मोबाइल गणेशदत्त के पास से मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में ले लिया.

फील्ड यूनिट, सर्विलांस टीम ने जांच-पड़ताल के लिए मोबाइल को कब्जे में ले लिया. पुलिस कई बिन्दुओं पर मामले की जांच कर रही है. इसमें प्रेम संबंध का एंगल भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि मोबाइल की काल डिटेल से यह पता लग जाएगा कि गणेशदत्त किसके संपर्क में था. सीओ सतीशचंद्र पांडे ने बताया कि मोबाइल जांच के लिए भेजा गया है. काल डिटेल भी निकाली जा रही है. उधर, घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media