Squid Game में सारा अली खान की एंट्री, दोस्त की वजह से एक्ट्रेस को लगी गोली! देखें Funny Video

ABC NEWS: सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने नए-नए और मजेदार पोस्ट से फैन्स को सरप्राइज देती रहती हैं. सारा अली खान अपने ट्रैवल, लाइफस्टाइल, निजी जिंदगी या काम से जुड़ी चीजें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब सारा अली खान ने नेटफ्लिक्स (Netflix) के स्किवड गेम (Squid Game) से जुड़ा एक क्रॉस ओवर वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सारा अली खान का ये वीडियो काफी मजेदार है.

इसमें वो अपनी दोस्त के साथ स्क्विड गेम का हिस्सा बनी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे सारा अली खान गाना प्ले होते ही दोस्त के साथ दौड़ रही हैं फिर वहीं पर वो रुक जाती हैं. लेकिन दोस्त के बार-बार नमस्ते कहने की वजह से हिलती हैं और तभी उन्हें गोली लग जाती है.

सारा अली खान के इस फनी अंदाज को लोग पसंद कर रहे हैं. सारा के इस वीडियो को लाखों लोग लाइक और हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं. साथ ही सारा अली खान ने इस वीडियो का कैप्शन डाला है ‘अगर सारा अली खान स्क्विड गेम होती तो? तो भी उसका अभिवादन का स्टाइल ऐसा ही होता.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

क्या है स्किवड गेम
यह सीरीज दरअसल, साउथ कोरिया (South korea) की आर्थिक स्थिति को लेकर है. सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे 456 लोगों को एक जगह जमा किया जाता है. हर किसी में एक चीज यहां कॉमन है पैसे की जरूरत. किसी के ऊपर बैंक का कर्ज है तो किसी पर माफिया का. यहां तक कि किसी को मां के इलाज के लिए पैसे चाहिए तो किसी को भाई की परवरिश के लिए. इन खिलाड़ियों के कैरेक्टर भी हैं.

कुछ ऐसा है गेम
जैसे खिलाड़ी नंबर 456 को जुए की लत है. जिसके चलते उसने अपना सारा पैसा गंवा दिया. बीवी भी छोड़कर चली जाती है. वहीं, खिलाड़ी नंबर 218 एक इंवेस्टमेंट कंपनी का हेड है. वो अपनी यूनिवर्सिटी का टॉपर छात्र रह चुका है. होनहार, समझदार. लेकिन सैंग पर क्लाइंट्स के पैसों का गबन करने के आरोप हैं और पुलिस उसके पीछे है. वहीं, खिलाड़ी नंबर 199 है जिसका नाम अब्दुल अली है. वो कोरिया में बसा पाकिस्तानी है. जो अपनी बीवी और छोटे बच्चे की देखभाल के लिए ये खेल खेल रहा है. मजेदार बात ये है कि सभी को कहा जाता है कि कुछ आसान खेल खेलकर सभी अरबों जीत सकते हैं. लेकिन इस आसान खेल के पीछे एक सच्चाई है. गेम को पूरा करना ही पड़ता है लेकिन कौन इस गेम को संचालित कर रहा है. इसके पीछे का गेम क्या है ये इस सीरीज में दिखाया गया है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media