वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सी​रीज में संजू सैमसन टीम इंडिया में शामिल, शिखर बाहर

ABC News: संजू सैमसन को एक बार फिर से भारतीय टीम मेें शामिल किया गया है. भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी 3 मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम में रखा गया है. शिखर धवन बाएं घुटने की चोट से उबर रहे हैं जो उन्हें इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 खेल के दौरान लगी थी. धवन के बाएं घुटने पर एक गहरा कट लगा था और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

बीसीसीआई ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि धवन को सूरत में महाराष्ट्र के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान बाएं घुटने पर गहरी चोट लगी थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने मंगलवार को उनके घाव के उपचार की समीक्षा करने के लिए उनका आकलन किया. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने सुझाव दिया है कि धवन को ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए.

बयान में आगे कहा गया है कि ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमिटी ने टी-20 सीरीज़ के लिए धवन की जगह संजू सैमसन का नाम दिया है.

दिग्गजों ने जताई थी निराशा
गौरतलब हो कि संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं किया गया था जब एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली वरिष्ठ चयन समिति ने पिछले सप्ताह वेस्टइंडीज सीरीज के लिए वनडे और टी-20 टीम की घोषणा की थी. संजू को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में जगह मिली थी लेकिन वह प्लेइंग-11 में नहीं खेल पाए थे. इस पर अनुभवी क्रिकेटर हरभजन सिंह और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की सीरीज से संजू सैमसन को नजरअंदाज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के चयन पैनल पर अपनी निराशा व्यक्त की थी.


यह भी पढ़ें…

स्टंप तोड़ बॉलिंग से बुमराह और हुए खतरनाक, टूटे स्टंप की फोटो पोस्ट कर ये लिखा

Jofra Archer पर नस्लीय टिप्पणी के बाद न्यूजीलैंड बोर्ड उठाएगा इस तरह के कदम

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप POINTS TABLE: भारत नंबर वन, इन टीमों का अभी नहीं खुला खाता


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media