घाटमपुर में सड़क हादसा, ओवरटेक के चलते डंपर और ट्रक की भिड़ंत, दो की मौत

Spread the love

ABC NEWS: कानपुर के घाटमपुर के सजेती थानाक्षेत्र के गुजेला गांव के पास सोमवार भोरपहर दो बजे ओवरटेक करने के चलते एक डंपर और ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक के खलासी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने क्रेन के जरिये दोनों ट्रकों को खींचकर शव निकाले और फिर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

सोमवार भोरपहर करीब दो बजे एक ट्रक बहराइच से मौरंग खाली करके वापस हमीरपुर जा रहा था. हमीरपुर की ओर से एक डंपर कानपुर की ओर जा रहा था. डंपर ने सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की तो वह सीधे ट्रक के सामने आ गया। दोनों की जोरदार भिड़ंत हो गई. पुलिस तुरंत पीएनसी की क्रेन लेकर मौके पर पहुंची. क्रेन से ट्रक व डंपर को खींचकर अलग किया गया। अंदर ट्रक चालक हमीरपुर के रमेड़ी डांडा निवासी 30 वर्षीय राजकुमार और डंपर चालक घाटमपुर निवासी 20 वर्षीय सफीक अहमद खान की मौत हो गई. दोनों के शव केबिन में फंसे थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. वहीं, ट्रक का खलासी रामपुर गांव निवासी 25 वर्षीय आसिफ घायल हो गए. आसिफ को घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया. इसके बाद क्रेन से क्षतिग्रस्त ट्रक व डंपर को किनारे किया गया. सजेती एसओ जनार्दन सिंह यादव ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है.

मासूमों के सिर से उठा पिता का साया हमीरपुर के रमेड़ी डांडा निवासी राजकुमार चार भाई थे. घर पर पिता बलबीर सिंह, मां और भाई- नीरज, अजय, राजाबाबू हैं. राजकुमार की मौत के बाद से पत्नी सुमन भी बेहाल है. घर पर एक बेटी और बेटा भी है. हादसे से मासूमों के सिर से पिता का साया उठ गया. वहीं, रफीक की अभी शादी नहीं हुई थी. घर पर पिता-इद्दू, मां-सुघरा और छोटे भाई समीर हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media