राकेश टिकैत बोले- गांधी परिवार का एक सदस्‍य जाएगा जेल, 2024 में योगी बनेंगे गृहमंत्री

Spread the love

ABC News:  भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि किसान अपने संगठन को मजबूत रखें. आंदोलन की जरूरत फिर पड़ेगी. इन आंदोलनों व देश को किसान ही बचाएगा. राजनीतिक पार्टियां खत्म होंगी. गांधी परिवार का एक सदस्य जेल में जाएगा. लोकसभा चुनाव 2024 के बाद सरकार के खिलाफ आंदोलन और आर-पार की लड़ाई शुरू होगी.

राकेश टिकैत शुक्रवार को सूदनपुर बिजलीघर पर चल रहे किसानों के अनिश्चितकालीन धरने को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि संगठन की एकता बेहद जरूरी है. 2024 में फिर बेईमानी से इनकी सरकार बनेगी. गृहमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को बनाया जाएगा और उनसे बुलडोजर चलवाया जाएगा. असली लड़ाई 2024 के बाद ही चालू होगी. राकेश टिकैत ने कहा कि जिस तरह किसानों ने आजादी की लड़ाई लड़ी. पूर्वजों को पेड़ पर फांसियां दे दी गईं, ऐसी लड़ाई भी हम सभी को मिलकर लड़नी होगी. अब सबके सामने दो ही रास्ते हैं. या तो हाथ खड़े कर बीजेपी में शामिल हो जाओ या फिर आंदोलन के लिए तैयार हो जाओ. उन्होंने आंदोलनकारी किसानों को पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया. इससे पूर्व वह यूनियन के वरिष्ठ नेता उम्मेद सिंह के घर पहुंचे. यहां पर कुछ देर ठहरने के बाद उन्होंने सूदनपुर बिजलीघर पर चल रहे किसानों के धरने में शिरकत की और उनका हौसला बढ़ाया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media