दूसरे दिन नहीं चला राजकुमार-जाह्नवी का जादू, उम्मीद से कम हुई रूही की कमाई

Spread the love

ABC NEWS: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म रूही (Roohi) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Roohi Box Office Collection) के मामले में कमाल किया. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई. पहले दिन की धमाकेदार कमाई के बाद दूसरे दिन रूही का जादू बॉक्स ऑफिस (Roohi Box Office Collection Day 2) पर फीका पड़ता दिख रहा है.
‘रूही (Roohi)’ लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई पहली फिल्म ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. लेकिन दूसरे दिन रूही का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है. दूसरे दिन दर्शकों का जादू कुछ कम होता नजर आ रहा है. रूही के दूसरी दिन (Roohi Box Office Collection Day 2) की कमाई में 25-30 प्रतिशत तक गिरावट हुई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 1.75-2 करोड़ का बिजनेस किया है. इसे सामान्य माना जा रहा है.
ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि रूही की कमाई वीकेंड पर बढ़ सकती है. फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ का बिजनेस किया था, दूसरे दिन इसकी कुल कमाई 4.50-4.75 करोड़ हो जाएगी. लॉकडाउन के बाद इस कमाई को काफी अच्छा माना जा रहा है, क्योंकि लंबे समय के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी अच्छी कमाई की है. रूही के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सबसे ज्यादा गिरावट दिल्ली-एनसीआर और गुड़गांव में देखने को मिली है. जबकि पहले दिन इन जगहों से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलो का असर ‘रूही’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा है. दूसरे अभी भी कई राज्यों में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघर खुल रहे हैं. इससे भी फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है. कोरोना महामारी से पहले के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की इससे तुलना की जाए तो यह नंबर काफी कम हैं. रूही की कहानी एक ऐसी चुड़ैल की है जो शादी वाले घर पर नजर रखती है. जैसे ही दुल्हे सो जाता है, वह दुल्हन को अपने साथ ले जाती है.
इस चुड़ैल को भगाने की जिम्मेदारी राजकुमार राव और वरुण शर्मा लेते हैं. दोनों जाह्नवी को किडनैप कर लेते हैं और उसके अंदर से चुड़ैल भगाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. ‘रूही’ को हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है, जो राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media