राज कुंद्रा बॉलीवुड जितना बड़ा बनाना चाहते थे LIVE पोर्न ब‍िजनेस- पुल‍िस सूत्र

ABC News: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी के पति और ब‍िजनेसमैन राज कुंद्रा इस समय पुल‍िस कस्‍टडी में हैं. राज को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. अब ताजा र‍िपोर्ट के अनुसार मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ ऐसे इलेक्‍ट्रेान‍िक सबूत लगे हैं जो बताते हैं कि राज ‘लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट’ को भव‍िष्‍य मान रहे थे. राज कुंद्रा पोर्न बिजनेस को बॉलीवुड की तरह बड़ा बनाना चाहते थे.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने मुंबई पुल‍िस के सूत्रों के हवाले से ये दावा क‍िया है कि मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ अहम इलेक्‍ट्रोन‍िक सबूत म‍िले हैं. इन सबूतों की मानें तो राज पोर्न ब‍िजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे. इतना ही नहीं राज ‘लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट’ को इस ब‍िजनेस का फ्यूचर मानते थे. मुंबई के जॉइंट पुल‍िस कम‍िश्‍नर म‍िल‍िंद भ्राम्‍बे ने बताया क‍ि राज की ‘हॉटशॉट’ समेत इस तरह की सभी साइटों को एप्‍पल और गूगल प्‍लेस्‍टोर से हटा द‍िया गया है. राज कुंद्रा का कहना है कि उन्‍होंने अपनी इस कंपनी को 2019 में ही बेच दिया है. राज कुंद्रा के केस की बात करें तो कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी म‍िली है. राज कुंद्रा का फोन सीज किया गया है और इसकी इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है. इसी आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को र‍िमांड पर भेज द‍िया है. मिली जानकारी के मुताबिक फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद मामला दर्ज किया गया. प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने आज राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया. पोर्नोग्राफी केस में अगर राज कुंद्रा दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबा समय जेल में गुजारना पड़ सकता है. क्योंकि पोर्नोग्राफी को लेकर हमारे देश का कानून काफी सख्त है. पोर्नोग्राफी के मामले में आईटी एक्ट के साथ ही आईपीसी की कई धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला लिखा जाता है. वहीं, देश में तकनीक और इंटरनेट की बढ़ती पहुंच के साथ ही आईटी एक्ट में संशोधन भी किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media