SpiceJet पर उठे सवाल, एक और फ्लाइट में खराबी, मुंबई में कराई गई प्रायोरिटी लैंडिंग

Spread the love

ABC News: स्पाइसजेट के एक विमान में तकनीकी खराबी के बाद उसकी लैंडिंग करानी पड़ी. जानकारी के मुताबिक कांडला से मुंबई की ओर उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के विमान संख्या SG 3324 पर क्रूज के दौरान P2 साइड विंडशील्ड का बाहरी हिस्सा टूट गया. जिसके बाद विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई.

इस लैंडिग पर बात करते हुए स्पाइसजेट प्रवक्ता ने कहा, ‘5 जुलाई 2022 को स्पाइसजेट Q400 विमान SG 3324 (कांडला-मुंबई) का संचालन कर रही थी, इस दौरान FL230 पर P2 साइड विंडशील्ड आउटर पेन में दरार आ गया. हालांकि फिलहाल विमान को मुंबई में सुरक्षित उतारा गया है’. स्पाइसजेट के विमान मे गुजरात (Gujarat) के कांडला से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. लेकिन बीच हवा में जहाज के विंडशील्ड में दरार पड़ गई. बताया जा रहा है कि एयरक्राफ्ट (Aircraft) की बाहरी खिड़की में सामान्य से अधिक दबाव पड़ने के कारण ये चटक गई थी. जिसके बाद जहाज को सुरक्षित मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर उतार लिया गया. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि विमान में सवार सभी यात्रियों और विमान स्टाफ को सरक्षित विमान से उतार लिया गया है.बता दें कि पिछले 17 दिनों में स्पाइसजेट के विमान से संबंधित इस तरह की यह सातवीं घटना है. आज ही फ्यूल इंडिकेटर में खराबी के कारण दिल्ली से दुबई जा रही स्पाइस जेट SG-11 फ्लाइट की पाकिस्तान के कराची में लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग को लेकर खबर जो जानकारी सामने आई थी उसमें बताया गया कि इस लैंडिंग को टेक्निकल वजहों से कराया गया था. लेकिन बाद में स्पाइस जेट के प्रवक्ता का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि फ्लाइट की सामान्य लैंडिंग हुई है. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media