भाई रणवीर की गर्लफ्रेंड्स पर पूछा गया सवाल, तो बहन करीना कपूर ने दिया ये जवाब

Spread the love

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सिर्फ अपनी एक्टिंग और फेशन स्टेटमेंट से ही नहीं बल्कि अपने बेहतरीन प्रेंसेंस ऑफ माइंड के कारण भी तारीफें पाती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर खान से उनके भाई रणबीर कपूर के लव रिलेशनशिप से जुड़ा सवाल किया गया था, इसपर बेबो ने बेहतरीन जवाब से सबको फिर एक बार अपना दीवाना बना दिया है.

कुछ समय पहले करीना कपूर मेलबर्न में हुई एक दिवाली पार्टी इवेंट में शामिल हुई थीं. इस इवेंट में करीना कपूर खान से एक मज़ाकिया सवाल पूछा गया कि अगर आप एक लिफ्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ फंस जाएं तो आप क्या करेंगी. इसपर करीना ने हंसते हुए कहा कि मैं पहले ये देखूंगी कि वहां रणबीर कपूर तो नही हैं, या फिर देखूंगी कि वो लिफ्ट में हों.

आपको बता दें कि इससे पहले भी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी करीना कपूर से ये सवाल पूछा जा चुका है. करण के सवाल पर करीना ने कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो मैं खुदको मार लूंगी, मैं इस एलिवेटर मैं नहीं होना चाहूंगी, खासकर ऐसे समय पर.

आपको बताते चलें कि दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं, वहीं आलिया भट्ट का नाम आज भी रणबीर कपूर से जुड़ा है. इस अजीब परिस्थिती में जब रणबीर की सभी गर्लफ्रेंड के नाम एक साथ लिए गए तो करीना की हाजिर जवाबी काफी काम आई है.


यह भी पढ़ें…

विवादों में स्वरा भास्कर, चार साल के बच्चे के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग,जमकर हुई ट्रोल

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने की हाथापाई, बिगबॉस ने घर से बाहर निकाला

पानीपत का पोस्टर देखकर अर्जुन कपूर के लिए मलाइका ने ये कहा, और भी कमेंट पढ़ें


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media