लखनऊ पहुंची प्रियंका का योगी सरकार पर वार, कहा-PM मोदी के सर्टिफिकेट से नहीं छिपेगी सच्‍चाई

ABC News: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसाभा चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस पार्टी के संगठन में जान फूंकने के इरादे से महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा तीन दिवसीय यूपी दौरे पर लखनऊ पहुंची हैं. यहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्‍त स्‍वागत किया. करीब डेढ़ साल बाद यूपी दौरे पर आईं प्रियंका ने अपने लखनऊ पहुंचने से पहले ही सीएम योगी पर एक ट्वीट के जरिए वार किया. गुरुवार को वाराणसी दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने योगी आदित्‍यनाथ की सरकार की तारीफ की थी.

इसी को लेकर प्रियंका ने लिखा कि मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्‍यवस्‍था की सच्‍चाई छिप नहीं सकती. उन्‍होंने लिखा कि लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया. इस सच्‍चाई को मोदी जी, योगी जी भूल सकते हैं, जिन्‍होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे. मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती. लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया. इस सच्चाई को मोदीजी, योगीजी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे. उधर, प्रियंका गांधी के यूपी दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश नजर आ रहा है. उनके आने के पहले ही लखनऊ एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुट गई. प्रियंका गांधी के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्‍वागत किया.

प्रदेश कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने इस बीच मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि यूपी में कांग्रेस और प्रियंका ही मुख्‍य विपक्ष है. उन्‍होंने कहा कि यूपी की कानून व्‍यवस्‍था, किसानों के मुद्दों और अन्‍य बड़ी समस्‍याओं को कांग्रेस लगातार उठा रही है. फिर चाहे हाथरस की बेटी की इंसाफ की लड़ाई हो या उम्बा में किसानों पर हुए अत्याचार की घटना के खिलाफ संघर्ष. लगभग डेढ़ वर्ष बाद लखनऊ आईं प्रियंका गांधी शुक्रवार-शनिवार को लखनऊ में रहेंगी. इस दौरान व कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों को संगठन को मजबूत करने के गुर बताएंगी तो विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र तैयार करने की कवायद भी शुरू करेंगी. यही कारण है कि वह पार्टी से इतर समस्याओं से जूझ रहे किसानों, युवाओं व बेरोजगारों से भी मुलाकात करेंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media