Priyanka Chopra ने पति के साथ तलाक की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, Nick Jonas से कह डाली ये बात

ABC NEWS: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. जब से प्रियंका ने अपने नाम के साथ जोनास सरनेम हटा दिया है तभी से हंगामा मचा हुआ है. ये खबर सोशल मीडिया पर इस तरह फैल गई और चर्चाएं शुरू हो गईं कि प्रियंका और निक ने बीच में सबकुछ नहीं चल रहा और दोनों तलाक लेने वाले हैं. लेकिन इसी बीच प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर सभी का मुंह बंद कर दिया है और तलाक की अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.  प्रियंका ने फोटो शेयर कर लिखा- ग्रेटफुल होने के लिए बहुत कुछ. दोस्तों, परिवार.. आई लव यू @nickjonas, जश्न मनाने वाले सभी लोगों को हैप्पी थैंक्सगिविंग. इतना ही नहीं निक ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर बताया कि वे अपनी पत्नी के कितना करीब है.

पति का उड़या था प्रियंका ने मजाक
बता दें कि तलाक की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही पति निक जोनास का जमकर मजाक उड़ाया था. दरअसल, प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में पति निक जोनास को जमकर रोस्ट किया. प्र‍ियंका ने इसका वीड‍ियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। प्रियंका ने कहा था- आज मैं यहां आकर खुद को बहुत सम्मान‍ित महसूस कर रही हूं. मैं यहां अपने पति निक जोनस और उनके भाइयों को रोस्ट करूंगी. मैं भारत से हूं जहां कल्चर, म्यूजिक और एंटरटेनमेंट का भंडार है इसल‍िए जोनस ब्रदर्स वहां मजबूत नहीं हो पाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा था- निक जोनास और मेरे बीच उम्र में 10 साल का अंतर है और 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो उसे समझ नहीं आते हैं. कई बार तो मुझे उसे ये सब समझाना पड़ता है। कई बार हम दोनों एक-दूसरे को कुछ बातें सिखाते हैं. जैसे उसने मुझे ट‍िक टॉक चलाना सिखाया तो मैंने उसे दिखाया कि एक कामयाब एक्ट‍िंग कर‍ियर कैसा होता है. प्र‍ियंका के अलावा निक के भाई जो जोनस ने भी उन्हें खूब रोस्ट किया.

निक जोनास ने ग्रीस में किया था प्रियंका को प्रपोज 
बता दें कि 2015 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की पहली मुलाकात हुई थी. बाद में दोनों के बीच नजदीकियां मेट गाला में बढ़ीं। यहीं से दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था. प्रियंका चोपड़ा को निक ने ग्रीस में प्रपोज किया था। करीब 3 साल के अफेयर के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर, 2018 में जोधपुर के उम्मेदभवन पैलेस में शादी कर ली. ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media