Most Admired Women 2021 की लिस्ट के टॉप 10 में पहुंची Priyanka Chopra,ऐश्वर्या राय ने भी बनाई जगह

Spread the love

ABC NEWS: (भूपेंद्र तिवारी ) ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में परचम लहराने के बाद अब हॉलीवुड में नाम कमा रही हैं. उनके हिस्से एक और उपलब्धि जुड़ गई है. अदाकारा ‘मोस्‍ट एडमायर्ड वुमन 2021’ (Most Admired Women 2021) की लिस्‍ट में टॉप-10 में शुमार हो गई हैं. वहीं, इस लिस्ट में इस बार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने भी जगह बनाई है. हॉलीवुड की बात करें तो एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) का नाम सबसे ऊपर है. इसके अलावा स्‍कारलेट जॉनसन (Scarlett Johansson), एमा वॉटसन (Emma Watson) और टेलर स्‍व‍िफ्ट (Taylor Swift) का भी नाम भी इसमें शामिल हो गया है.

प्रियंका चोपड़ा ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ (The Matrix Resurrections) में नजर आने वाली हैं. अपनी मूवी का प्रमोशन इन दिनों बड़े जोर शोर से कर रही हैं. इसके अलावा अदाकारा  नया शो ‘सिटाडेल’ (Citadel) भी कर रही हैं. यूगोव (YouGov) के सर्वे में प्रियंका चोपड़ा को ‘मोस्ट एडमायर्ड वुमेन’ के लिस्ट में 10वें नंबर पर रखा गया है. बीते साल 2020 में 15वें नंबर पर थीं.

वहीं, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन  ने भी जगह बनाई है.   ‘मोस्‍ट एडमायर्ड वुमन 2021’ की लिस्ट में वो 13वें नंबर पर हैं. बॉलीवुड के अलावा ऐश्वर्या ने हॉलीवुड की भी कई मूवी की है. ब्राइड एंड प्रिज्युडिस  समेत कई फिल्में शामिल हैं.

वहीं इस लिस्ट में हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस  एंजेलिना जोली  भी हैं. लिस्ट में पहले नंबर पर मिशेल ओबामा है, इतने ही नंबर लेकर एंजेलिना जोली भी हैं. मिशेल और एंजेलिना को 7.1 नंबर मिले हैं.

स्‍कारलेट जॉनसन भी   ‘मोस्‍ट एडमायर्ड वुमन 2021’की लिस्ट में शामिल हैं. ये पांचवें नंबर पर विराजमान हैं. 37 साल की अदाकारा अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. वो मार्वल स्टूडियो का हिस्सा हैं.

एमा वॉटसन को भी इस लिस्ट में जगह मिली हैं. वो छठें नंबर पर हैं.  हैरी पॉटर (Harry Potter) फिल्म में वो लीड रोल में थी. एमा ने भारत में चिपको आंदोलन पर भी लिख चुकी हैं. उन्होंने पर्यावरण संरक्षण में भागीदारी निभाने वाले आंदोलनों (Movements) के लिए भारतीय महिलाओं की सराहना की है.

मशहूर सिंगर, राइटर टेलर स्‍व‍िफ्ट  को भी Most Admired Women 2021 की लिस्ट में जगह मिली हैं. इन्हें सातवें नंबर पर रखा गया है. 32 साल की सिंगर ने अपनी अलग पहचान कायम की है। पूरी दुनिया में इनके चाहने वाले हैं.

अमेरिकी टॉक शो होस्ट ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है. वो 4 नंबर पर विराजमान हैं. ओपरा एक मशहूर टॉक शो होस्ट हैं, इसके अलावा वो फिल्मों में भी काम करती दिखाई देती हैं. इनके चाहने वाले पूरे दुनिया में हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media