Bigg Boss 15 की नई होस्ट के रूप में Shehnaaz Gill को लाने की तैयारी!

Spread the love

ABC NEWS: टी. वी. का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) एक बार फिर कुछ नया करने वाल है. जिसकी वजह से शो खबरों में आ चुका है. दरअसल, शो की टीआरपी ( TRP ) लगातार गिरती जा रही है. वाइल्ड कार्ड सदस्यों के आने के बावजूद शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. जिसको लेकर खबरें आ रही है कि शहनाज गिल ( Shehnaaz Gill ) को शो में होस्ट के तौर पर लाया जा रहा है. शो को टीआरपी ( TRP ) लिस्ट के टॉप-10 ( TRP Top 10 List ) में भी जगह नहीं मिल पाई है. जिस वजह से शहनाज ( Shehnaaz Gill ) को लाने की तैयारी की जा रही है.

आपको बता दें, शहनाज शो की होस्ट बनेंगी इस पर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अगर शो में एक्ट्रेस नजर आती हैं तो वाकई उनके फैंस के लिए गुड न्यूज है. क्योंकि उनके आने से शो बहुत ज्यादा ही एंटरटेनिंग हो जाएगा. जब वो  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आई थी तब शो की टीआरपी में कमाल की उछाल थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media