‘पीली साड़ी वाली’ पोलिंग अफसर की सुर्खियां बनी मुसीबत, इस तरह से किया जा रहा परेशान

ABC NEWS:  ‘पीली साड़ी’ वाली महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी के बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल ‘पीली साड़ी वाली मैडम’ सोशल मीडिया में उनके नाम पर बनाए गए फेक अकाउंट से परेशान चल रही है. न्यूज18 से बातचीत में रीना द्विवेदी ने बताया कि फेसबुक और ट्विटर पर उनके नाम पर कुछ लोगों ने फर्जी अकाउंट बना लिया है. जिस पर उनकी फोटो को अपलोड करके उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वो सिर्फ इंस्टाग्राम चलाती है. इसके अलावा उनका कोई भी फेसबुक, ट्विटर और टिकटॉक अकाउंट नहीं है. लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी ने कहा कि साइबर क्राइम के दफ्तर पर हमने संपर्क साधा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में वो जल्द ही एफआईआर दर्ज कराएंगी.

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर की फोटो खूब वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर रीना द्विवेदी की तस्वीरें जमकर शेयर की जाती है.रीना द्विवेदी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना के इंस्टाग्राम पर उनके तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

सजना-संवरना पसंद

देवरिया में पली-बढ़ी रीना द्विवेदी का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था. स्कूल से लेकर कॉलेज तक की पढ़ाई गोरखपुर से ही की. पिताजी पुलिस विभाग में रहे हैं और मां गृहणी हैं. रीना द्विवेदीने बताया कि मुझे हमेशा से सजना-संवरना पसंद है. खुद को तैयार करना अच्छा लगता है. अभी भी रोज सुबह उठकर योग करती हूं, पूजा करती हूं, खाना बनाती हूं, ऑफिस जाती हूं और वापस आकर इंस्टाग्राम के लिए वीडियोज बनाकर वहां पोस्ट करती हूं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media