कालपी रोड पर सड़क पर तैरती मछलियों की ऐसी मची लूट कि थम गए वाहनों के पहिए

ABC News: अर्मापुर में small arms factory के पास मंगलवार सुबह अचानक हजारों मछलियां जब सड़क पर दिखीं, तो इन्हें लूटने के लिए भीड़ लग गई. मछलियों की इस लूट से कालपी रोड पर भीषण जाम लग गया. जिसे जो मिला, उसी में वह मछलियां भरकर वापस अपने घर की दौड़ लगा दी. मछलियों की लूट की सूचना पर जब अर्मापुर पुलिस मौके पर पहुंची, तो अधिकतर लोग मौके से जा चुके थे. पुलिस ने बाकी बची मछलियों को किनारे कर यातायात को सामान्य किया.

मंगलवार सुबह विजयनगर की तरफ से मछलियों भरा एक ट्रक पनकी की की तरफ जा रहा था. small arms factory फैक्ट्री के गेट के सामने तेज रफ्तार ट्रक का चालक स्पीड ब्रेकर नहीं देख पाया. जब तक वह कुछ समझता, तब तक अनियंत्रित ट्रक उछल गया. ट्रक के स्पीड ब्रेकर पर उछलने से उसमें रखा एक पॉलीबैग फट गया और उसमें रखी मछलियां पानी समेत सड़क पर तैरने लगीं.

हजारों मछलियों को सड़क पर देख मची लूट
ट्रक से अचानक हजारों मछलियां गिरते हुए देखकर दोनों तरफ भीड़ जमा हो गई, जिससे कालपी रोड पर वाहनों के पहिए थम गए. फैक्ट्री के कर्मचारियों से लेकर आसपास खड़े लोग, मजदूर, अर्मापुर स्टेट में रहने वाले लोग भी मौके पर आ गए. इनमें कई लोग तो अपने घरों से बाल्टियां, टब, अंगौछा आदि लेकर आ गए. जिसे जो मिला, वह सड़क पर गिरी इन मछलियों को बटोरने लगा. सूचना पर अर्मापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार भी फोर्स के साथ पहुंचे लेकिन तब तक लोग सड़क पर फैली सभी मछलियां समेटकर ले जा चुके थे. पुलिस ने बाकी मछलियों को समेटकर यातायात सामान्य कराया.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

यह भी पढ़ें…

मोतीझील में अमृतसर जैसा नजारा, दरबार साहिब में टेका मत्था, छका गुरू का परसादा

कानपुर: विद्यालयों में बनेगी पोषण वाटिका, आंगनबाड़ी केंद्रों में होगी पैरेंट्स-टीचर मीटिंग

चट्टों के खिलाफ शुरू अभियान, पहले दिन 13 जानवर पकड़े, महापौर के सामने हंगामा


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media