अब हिंदी में इस्तेमाल कर पाएंगे JioMeet, इन 5 भाषाओं में भी मिलेगी सर्विस

ABC News: JioMeet ने अपने यूजर्स के लिए नई सुविधा का ऐलान किया है. अब JioMeet हिंदी में भी उपलब्ध होगा. यहीं नहीं यह पांच अन्य भाषाओं में भी यूजर्स के लिए अवेलेबल होगा. इसके अलावा इस वीडियो कांफ्रेंसिंग App में नया Webinar फीचर भी लाया जा रहा है जिसके द्वारा यूजर्स अपने बैकग्राउंड को ब्लर कर सकेंगे. बैकग्राउंड को ब्लर करने का फीचर कमोबेश सारे वीडियो कांफ्रेंसिंग एप में है.

JioMeet में आप मेन्यू आईटम के द्वारा मीटिंग को प्लान और कंट्रोल कर सकेंगे. इसका फायदा हिंदी यूजर्स को काफी होगा. इसके अलावा यह मराठी, गुजराती, तमिल, कन्नड़ और तेलगू भी उपलब्ध होगा. इसके अलावा JioMeet यूजर्स के लिए Webinar फंक्शन फीचर लाया है. इनमें Webinar प्लेटफॉर्म का उपयोग करके ब्रांडिंग और प्रचार किया जा सकता है. इसके साथ ही Cloud Video Meeting, Youtube और Facebook पर स्ट्रीमिंग की सुविधाएं दी जाती है. इसके अलावा इसमें Webinar के दौरान कई लोग एक साथ जुड़ सकते हैं. वहीं JioMeet बैकग्राउंड ब्लर करने का फीचर भी ला रहा है. बैकग्राउंड ब्लर का फीचर काफी पॉपुलर है. मौजूदा समय में JioMeet का यह फीचर Android और iOS के लिए हैं. इसे जल्द ही अन्य क्लाइंट्स के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media