Salman Khan नहीं, बल्कि Karan Johar करेंगे Bigg Boss OTT को होस्ट

ABC News: फिल्म निर्माता करण जौहर को आगामी कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की मेजबानी करने के लिए कॉन्ट्रेक्ट किया गया है.


इस बारे में करण जौहर का कहना है, ‘मेरी मां और मैं ‘बिग बॉस’ के बहुत बड़े फैन हैं और इसे एक दिन के लिए भी मैं मिस नहीं करने वाला हूं. एक दर्शक के रूप में, यह मुझे इस शो की कमान संभालने की बात काफी एक्साइटेड कर रही है. दशकों से कहना चाहता हूं कि मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट करने जा रहा हूं. यह निश्चित रूप से काफी ऊचाइंयों पर जाने वाला होगा.’ फिल्म निर्माता करण जौहर का यह भी कहना है कि उनकी मां हिरू जौहर का सपना सच हो गया है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ में निश्चित रूप से बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय (कंटेंट) होगा. मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में और मजेदार बना सकता हूं. मनोरंजन भागफल पर पूर्व. इसके लिए प्रतीक्षा करें!’ करण ‘बिग बॉस ओटीटी’ के छह सप्ताह तक चलने वाले शो की एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा. डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में पहले की तरह ही आगे बढ़ जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media