3 घंटे के T20 मैच में कोई खिलाड़ी मरने वाला नहीं, दिल्ली के प्रदूषण पर बोले बांग्लादेशी कोच

Spread the love

ABC News: भारत की राजधानी दिल्ली में इन दिनों वातावरण अच्छा नहीं है. वायु प्रदूषण की वजह से दिल्ली-एनसीआर में हेल्थ इमरजेंसी तक लग गई है. दिवाली के बाद यहां की हवा दूषित है और सांस लेने में लोगों के काफी परेशानी हो रही है. भारतीय टीम को बांग्लादेश के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में दिल्ली में ही खेलना है. राजधानी के वातावरण को लेकर मैच के आयोजन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इस मामले में बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने बयान दिया है.

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच रसेल डोमिंगो ने दिल्ली में टी20 मैच खेलने के बारे में अहम बयान दिया है. इस वक्त बांग्लादेश की टीम दिल्ली में खेला जाने वाले सीरीज के पहले टी20 मुकाबले की प्रैक्टिस कर रही है. डोमिंगो ने कहा कि कोई मर नहीं रहा है क्योंकि प्रदूषण की समस्या हमारे देश में भी है. उनका कहना था कि दिल्ली में दूषित हवा में आना उनके लिए कोई बड़ा मामला नहीं था क्योंकि दुनिया के कई देशों में यह समस्या है.

उन्होंने कहा कि हमें पता है श्रीलंका की टीम ने आखिरी बार यहां पर संघर्ष किया था. देखिए थोड़ा बहुत प्रदूषण बांग्लादेश में ही है इसलिए यह हमारे लिए बड़ा मसला नहीं था. ऐसा दुनिया के कई देशों में है. खिलाड़ी खेल को लेकर व्यस्त हो चुके हैं और इस बारे में ज्यादा शिकायत नहीं कर रहे है.

आपको बता दें कि जैसे ही दिल्ली में हवा बेहतर होती है खिलाड़ी अपना मास्क हटाकर प्रैक्टिस करते नजर आते हैं. सिर्फ सपोर्ट स्टाफ डेनियल विटोरी ही मास्क में दिखते हैं क्योंकि वह बांग्लादेश से नहीं हैं. डोमिंगो ने बताया कि यह सिर्फ तीन घंटे की ही बात है और उसके बाद सब कुछ आसान होगा. हो सकता है आंखों में थोड़ी खुजली ही हो गले हल्का सा कड़वा का हो जाए लेकिन यह ठीक है. कोई भी ऐसे हालात में मरने वाला तो नहीं है.


यह भी पढ़ें…

विश्वकप में अनुष्का को चाय का कप दे रहे थे चयनकर्ता, इस दिग्गज क्रिकेटर ने उठाए सवाल

पहला डे-नाइट टेस्ट: ईडन गार्डेंस में इस समय शुरू हो सकता है मैच, क्यूरेटर ने ये कहा

जसप्रीत बुमराह “COMING SOON”, भारतीय तेज गेंदबाज ने दिए जल्द वापसी के संकेत


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media