नच बलिए 9 में सारी हदें हुई पार, ये है सबसे विवादित जोड़ी…

Spread the love

ABC News:  एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी नच बलिए 9 की सबसे विवादित जोड़ी है. शो की शुरुआत से ही डांस से ज्यादा दोनों की लड़ाइयां और नोक-झोंक चर्चा में बने हुए है. स्टेज पर हों या फिर बैकस्टेज दोनों एक दूसरे से लड़ने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. विशाल से गुस्सा होकर मधुरिमा ने उन्हें रिहर्सल के समय थप्पड़ तक मार दिया था. अब एक बार फिर विशाल और मधुरिमा की लड़ाई की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं.

एक इंटरव्यू में मधुरिमा ने विशाल संग अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की है. मधुरिमा ने बताया, ‘विशाल का 2 घंटों तक इंतजार करने के बाद मैं रिहर्सल हॉल से जा रही थी. ठीक उसी समय विशाल वहां आया. विशाल के देर से आने पर हमारी बहस शुरू हो गई और उसने मुझे ताने मारने शुरू कर दिए. वो बहुत पहले से मेरे साथ इस तरह का बर्ताव कर रहा है और फिर से इसका बुरा बर्ताव शुरू हो गया है. उसने मुझे यह भी बोला कि हम दोनों को शो छोड़ देना चाहिए.’

इंटरव्यू के दौरान जब मधुरिमा से पूछा गया कि इतनी लड़ाई होने के बाद आपने विशाल के साथ शो में दोबारा एंट्री क्यों की है? इसपर मधुरिमा ने कहा, ‘शो में दोबारा एंट्री करने से पहले हमारे बीच बात हुई थी और हमने लड़ाई झगड़ों को खत्म करने की बात की थी. लेकिन वो बदला नहीं.’मधुरिमा ने इंटरव्यू में बताया कि लड़ाई के दौरान विशाल ने उन्हें गालियां दी हैं. मधुरिमा ने कहा, ‘विशाल ने मुझे मेरी कुर्सी पर से धक्का दिया, जिसके बाद मैं जोर से गिर गई.’ विशाल के ऐसा करने पर मधुरिमा ने भी उन्हें धक्का दिया.

ऐसी खबरें सामने आई थीं कि मधुरिमा और विशाल के बीच बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि लड़ाई करते हुए विशाल को चोट आई थी और उनके खून निकलने लगा था. इस बारें में जब इंटरव्यू के दौरान मधुरिमा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. अगर उनके सच में खून निकला है तो फिर मुझे धक्का देते समय उन्हें चोट लग गई होगी. मैं बस उसको थप्पड़ मार सकती हूं या फिर उसकी शर्ट का कॉलर खींच सकती हूं. इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कर सकती.’ इंटरव्यू में मधुरिमा ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि विशाल को साइकेट्रिस्ट की जरूरत है.


यह भी पढ़ें…

जल्दी ही फैन्स को मिलेगा एक्शन-डांस पावर हाउस को एक साथ देखने का मौका

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: आजादी के लिए लड़ी गई पहली लड़ाई की झलक

IIFA में दीपिका की शानदार परफॉर्मेंस ने सबको बनाया दीवाना, देखें वीडियो


 

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media