अलीगढ में मुस्लिम युवती ने मंदिर में लिए सात फेरे, हिंदू प्रेमी संग रचाई शादी

ABC NEWS: यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में एक प्रेमी जोड़े ने मंदिर में शादी (Wedding) करते हुए मजहब की दीवारों को तोड़ दिया. कहते है न जब प्यार होता है तो वह मजहब, जाति, धर्म, अमीरी और गरीबी नहीं देखता. ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ में देखने को मिला, जहां एक मुस्लिम लड़की (Muslim Girl) ने हिंदू लड़के (Hindu Boy) से मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर अग्नि के सामने साथ जीने मरने की कसमें खाई.

एक सच्ची प्रेम कहानी

देश में आए दिन लव जिहाद और धर्मांतरण से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अलीगढ़ के बिजौली से मजहब की दीवार को तोड़कर एक सच्ची प्रेम कहानी सामने आई है, जहां मुस्लिम लड़की ने अपने परिवार से नाता तोड़ हिंदू लड़के से मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई. दरअसल, यह प्रेम कहानी अलीगढ़ जिले के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी अमित माहेश्वरी और जनपद कासगंज की रहने वाली निशा खान की है. प्रेमिका ने अपने मजहब की दीवारों को तोड़ते हुए अपने प्रेमी अमित के साथ 7 फेरे लेकर शादी की.

हिंदूवादी समर्थक भी रहे मौजूद
मुस्लिम लड़की द्वारा हिन्दू लड़के से की गई शादी के बारे में शुभम सिंघल पूर्व जिला संयोजक बजरंग दल अतरौली ने जानकारी देते हुए बताया कि यह जो शादी हुई है लड़का और लड़की की रजामंदी से हुई है. इसमें सभी हिंदूवादी व्यक्ति मौजूद थे. इनकी शादी शिव मंदिर बिजौली पर हुई. यह इनके जीवन के लिए एक नई किरण है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media