1 अगस्त को होगा बुध का राशि परिवर्तन, इन 6 राशि वालों का शुरू होगा अच्छा समय

ABC News: 1 अगस्त को बुध ग्रह राशि बदलकर कर्क में आएगा. ज्योर्तिविदों के मुताबिक, बुध के राशि बदलने से इंटरनेट से जुड़े लोग, कम्युनिकेशन, शेयर बाजार, कमोडिटी, मीडिया, बैंकिंग सेक्टर और रिसर्च फील्ड से जुड़े लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि बुध के राशि परिवर्तन से मेष, वृष, मिथुन, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वाले लोगों को फायदा और धन लाभ हो सकता है. इनके अलावा कुंभ और मीन राशि वाले लोगों के लिए मिला-जुला समय रहेगा. वहीं कर्क, सिंह, धनु और मकर राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा. सभी राशियों पर बुध का ये असर 17 अगस्त तक रहेगा.

ऐसा हो सकता है 12 राशियों का फल
मेष – बुध के राशि बदलने से नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा. जरूरी काम पूरे होंगे. सफलता मिल सकती है. इस राशि वाले बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. लेन-देन और निवेश संबंधी मामलों में फायदा हो सकता है. प्रॉपर्टी संबंधी काम पूरे हो जाएंगे.
वृष – बुध के प्रभाव से साहस और पराक्रम बढ़ेगा. फायदे वाला समय रहेगा. आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. नौकरी और बिजनेस के रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. माता की सेहत में सुधार होगा. प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में फायदा मिलेगा. लोन या उधार दिया पैसा चुका देंगे.
मिथुन – घर में चल रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी. स्किन से जुड़ी परेशानी दूर हो सकती है. नौकरी और बिजनेस के साथ-साथ एक्स्ट्रा इनकम सोर्स भी मिल सकता है. सेविंग बढ़ाने की प्लानिंग होगी. निवेश और लेन-देन में भी फायदा हो सकता है. धन लाभ के योग बनेंगे.
कर्क – बुध के राशि बदलने से सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. धन लाभ के योग तो बन रहे हैं, लेकिन खर्चे भी बढ़ सकते हैं. काम करने के तरीके में सुधार लाने की जरूरत है. अगर आप काम टालते हैं तो आने वाले दिनों में परेशानियां बढ़ सकती हैं.
सिंह – धन आर्थिक स्थिति में बदलाव हो सकता है. सेहत से जुड़ी समस्याएं भी आ सकती हैं. विदेश यात्रा या फायदे की इच्छा से होने वाली यात्राओं में रुकावटें आ सकती हैं. जीवन में समस्याएं बढ़ सकती हैं. तनाव रहेगा। खुद को संभालना होगा. नकारात्मक विचार भी रहेंगे.
कन्या – बुध की अच्छी स्थिति से धन लाभ और फायदे के योग बन रहे हैं. सेहत संबंधी समस्याएं दूर हो सकती हैं. नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. नए कामों की योजनाएं बनेंगी. संतान सुख मिलेगा. संचार के साधनों से भी सुख मिलने के योग बन रहे हैं.
तुला – नौकरी और बिजनेस से जुड़ी जो समस्याएं खत्म हो सकती हैं. परिवार वालों और पिता के साथ कोई विवाद है तो वो सुलझ सकता है. अधिकारियों और बड़े लोगों से मदद मिल सकती है. कामकाज में नई जिम्मेदारियां मिलने के योग बन रहे हैं. प्रॉपर्टी संबंधी कोई मामला उलझ रहा है तो वो सुलझ जाएगा.
वृश्चिक – समय ठीक रहेगा. पैसों से संबंधी समस्याएं दूर हो सकती हैं. धार्मिक कामों में मन लगेगा. पूजा-पाठ और दान से आने वाले दिनों में फायदा मिल सकता है. लंबी यात्रा होने के योग बन रहे हैं या योजनाएं बनेंगी. लेन-देन और निवेश में किस्मत का साथ मिल सकता है. सेहत में सुधार हो सकता है.
धनु – बुध के प्रभाव से धनु राशि वाले लोगों के लिए समय ठीक नहीं है. सोच-समझकर कोई भी फैसला लेना होगा. सेहत को लेकर लापरवाही ना करें वरना परेशानी बढ़ सकती है. परिवार वालों की सेहत का भी ध्यान रखना होगा. नौकरीपेशा और बिजनेस करने वालों को कामकाज में भी ध्यान देना होगा.
मकर – रिश्तों में मधुरता आएगी. बिजनेस पार्टनर से भी संबंधों में सुधार होगा. साझेदारी में बिजनेस करने वाले लोगों को ज्यादा सोच-विचार करने से बचना चाहिए. कन्फ्यूजन बना रहेगा. कारोबार में नुकसान हो सकता है. सोच-समझकर बोलें. रोजमर्रा के कामों में रुकावटें आ सकती हैं. कामकाज में भी मन नहीं लगेगा. नए निवेश का मन बनेगा लेकिन सोच-समझकर पैसा लगाएं.
कुंभ – बुध के प्रभाव से फायदा होगा। इनकम बढ़ेगी. सेविंग बढ़ेगी. लेन-देन और निवेश में फायदा मिलेगा. इनकम के नए सोर्स मिल सकते हैं. नई नौकरी के ऑफर भी मिल सकते हैं. हालांकि आने वाले दिनों में संभलकर रहना होगा. सेहत को लेकर सावधान रहना होगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. दुश्मनों पर जीत मिलेगी.
मीन – चुनौतीपूर्ण समय हो सकता है. एकाग्रता में कमी आ सकती है. खासतौर से शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को सावधान रहना होगा. इसके साथ ही सुख-सुविधाओं में भी कमी आ सकती है. संतान पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है. लव-रिलेशनशिप बेहतर हो सकती है. लंबे समय से किसी खास व्यक्ति की प्रतीक्षा अब खत्म हो सकती है. नए सगे-संबंधी और दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media