विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार, IIT पास आउट है आरोपी

ABC NEWS: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी (Virat Kohli daughter rape threat) को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. 23 वर्षीय रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगुबथिनी को पुलिस अब मुंबई लेकर आ रही है. उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है. बता दें कि आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली की जबरदस्त ऑनलाइन ट्रोलिंग हुई थी. उनकी 9 महीने की बेटी को भी धमकियां दी गई थीं. इस पर दिल्ली महिला आयोग ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था. महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया था कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को ट्विटर पर धमकियां मिल रही हैं वो वाकई शर्मनाक है.

मोहम्मद शमी को भी ट्रोलर्स ने बनाया था निशाना
पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. उनके धर्म को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. वहीं, न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली और लगभग पूरी टीम इंडिया को ही सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया था.

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के मामले, तब धोनी को मिली थीं धमकियां
यह कोई पहला मौका नहीं था. इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन और प्लेऑफ से बाहर होने पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को भी इस तरह की धमकियां मिली थीं. सोशल मीडिया पर इस तरह के व्यवहार और धमकियों की जमकर आलोचना भी की गई थी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media