लखनऊ की युवती का बेरहमी से फतेहपुर में कत्ल, सिर कुएं और धड़ मिला खेत में

ABC NEWS: लखनऊ की रहने वाली युवती को रायबरेली से अगवा करने के बाद बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. चार दिन पहले असोथर में सरसों के खेत से धड़ मिला था और सोमवार को पुलिस ने एक कुएं से उसका सिर बरामद कर लिया है. पुलिस ने बांदा के एक ट्रक चालक को हिरासत में लेकर सिर बरामद किया है, वहीं अब वारदात का पर्दाफाश करने के लिए उससे पूछताछ कर रही है.

ट्रक चालक ने बरामद कराया सिर

असोथर पुलिस ने छह फरवरी को सरवल गांव स्थित हरिहर दुबे के सरसों के खेत से सिरविहीन युवती का शव मिला था. युवती नीली जींस, पीली टीशर्ट व चाकलेटी रंग का स्वेटर पहने थी. उसकी जेब से मिली पर्ची में लिखे दो मोबाइल फोन नंबरों के आधार पर पुलिस ने दो संदिग्धों को उठाया था. पूछताछ में अहम सुराग मिलने पर पुलिस ने बांदा से ट्रक चालक को हिरासत में लिया. सोमवार को पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गाजीपुर थाने के सेवरामऊ स्थित जगदेव के कुएं से युवती का सिर बरामद कर लिया.

कत्ल की दास्तां सुन कांप जाए दिल

ट्रक चालक ने पूछताछ में कत्ल की हकीकत बयां की तो पुलिस वाले भी कांप गए. रायबरेली से युवती को गंदी नीयत से अगवा करने के बाद ट्रक चालक ने साथियों की मदद से युवती का बेरहमी से कत्ल कर दिया. इसके बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए उसने साथियों की मदद ली. सरसों के खेत में लाश फेंक दी और सिर काटकर दूसरे थाना क्षेत्र में जाकर कुएं में फेंक दिया. स्वॉट टीम प्रभारी विनोद मिश्र ने कहा कि युवती का सिर बरामद कर लिया गया है, उसे ट्रक चालक ने अपने साथियों के साथ रायबरेली जिले से अगवा किया था. अभी मुख्य हत्यारोपित की तलाश की जा रही है. संभवत: युवती लखनऊ में कहीं की रहने वाली थी. फिलहाल जांच की जा रही है, जल्द ही राजफाश किया जाएगा.

शातिर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

युवती की हत्या को अंजाम देने वाले अपराधी बेहद शातिर थे. पूरी योजना के साथ युवती को अगवा करने के बाद बेहरमी से कत्ल कर दिया. पुलिस ने गाजीपुर के सेवरामऊ के जिस कुंए से सिर बरामद किया है, वहीं पास में ही खून के धब्बे मिलने के साथ रबर के सर्जिकल गल्बस भी पड़े मिले हैं. इससे साफ है कि हत्या साजिश के तहत की गई है और पहचान छिपाने के लिए सिर काटकर कुएं में फेंका गया है. फिलहाल पुलिस मुख्य हत्यारोपित की तलाश में जुटी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media