शराब ने उजाड़ दिया औरैया का हंसता-खेलता परिवार, बेसहारा हो गये अंशुल और गुड़िया

ABC NEWS:  कहा जाता है कि शराब स्वस्थ्य के लिए हानिकारक होती है लेकिन असल में यह परिवार के लिए भी नुकसानदेह साबित होती है. ऐसे ही एक मामले में शनिवार की रात शराब ने एक हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया और 10 साल का अंशुल और 8 साल की गुड़िया बेसहारा हो गई है. औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र के गांव में शराब को लेकर झगड़ा हुआ तो पहले पत्नी ने जहर खा लिया और फिर पति ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दंपती की मौत से मायके व ससुराल में करुण क्रंदन मचा है और पुलिस घटना की जांच कर रही है.

थाना क्षेत्र के गांव गदनपुर निवासी 33 वर्षीय कल्लु उर्फ उमेश कुमार राजपूत की शादी 12 साल पहले जालौन जनपद के थाना कुठौंद के गांव बधावली निवासी 32 वर्षीय बृजेश कुमारी से हुई थी. उमेश गांव में ही पोल्ट्री फार्म का संचालन करके परिवार को जीवन यापन करता था. कुछ महीनों से उसे शराब की लत लग गई थी, जिसे लेकर उसका पत्नी से आये दिन झगड़ा होता रहता था. शनिवार की दोपहर को वह शराब पीकर आया और घर में पत्नी से झगड़ा करने लगा. झगड़ा इतना बढ़ा कि पति-पत्नी में आपस में मारपीट भी हो गई, गुस्से में पत्नी ने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ निगल लिया. कुछ देर बाद बृजेश कुमारी की मौत हो गई.

सूचना पर शनिवार रात मायके से आए भाई ने बहनोई उमेश कुमार, सास सियादुलारी, ससुर श्री नारायण, देवर छोटे उर्फ अनुरुद्ध व जयवीर के विरुद्ध मारपीट कर बहन को प्रताड़ित करना व हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की तो रविवार भोर पहर करीब चार बजे उमेश पोल्ट्री फार्म पर गया और रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि दंपती का दस वर्षीय पुत्र अंशुल और आठ वर्षीय पुत्री गुड़िया है. पूछताछ में शराब पीने को लेकर दंपती में झगड़ा होने और खुदकुशी करने की बात सामने आई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media