Kanpur: बर्रा-2 में दंपति की हत्या का खुलासा, बेटी ही बनी हत्यारिन, ऐसी बताई गई वजह

Spread the love

ABC News: कानपुर में सोमवार की रात हुई पति-पत्नी की हत्या का कुछ घंटे में ही सनसनीखेज खुलासा हो गया है. दंपति की बेटी ही कातिल निकली है. बेटी ने ही अपने ब्वॉय फ्रेंड और उसके दोस्त के साथ मिलकर मां-बाप को मौत के घाट उतारा है. हत्या से पहले बेटी ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाया था. रात में गेट खोलकर हत्यारों की एंट्री कराई थी. पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को एक संदिग्ध घर में घुसते और करीब तीन घंटे बाद निकलते दिखाई दिया था. यहीं से पुलिस खुलासे के करीब पहुंची. सीसीटीवी और मोबाइल फोन ने मामले को खोल दिया. हालांकि हत्या के कारण पर पुलिस पशोपेश में है. पहले संपत्ति विवाद की बात सामने आई लेकिन भाई के जिंदा रहने से पुलिस ने ब्वॉय फ्रेड वाले एंगल पर जांच तेज की है.

डबल मर्डर के बाद बेटी ने सुबह पुलिस को जो कहानी बताई थी उसमें शुरू से ही झोल लग रहा था. बेटे ने बताया था कि रात सब 8.30 बजे जूस पीकर सो गए थे जो आम तौर पर अब शहरों में या गांव तक में सोने का समय नहीं रहा. फिर बहन ने भाई को रात 2 बजे उठाकर बताया कि मां-पिता का खून हो गया है. दूसरी बात सीसीटीवी में जो संदिग्ध हत्यारा घर में घुसता और बाहर जाता दिखा उसके घर में घुसने और बाहर निकलने के बीच में दो घंटा से ज्यादा का गैप था. इससे ये शक हुआ कि घर के अंदर कोई तो था जिसने उसे दो घंटे से अधिक वक्त तक रोके रखा. पुलिस से पूछताछ में दंपति मर्डर केस में संपत्ति के लालच का एंगल तो आ गया है लेकिन फिर यहां से सवाल उठता है कि संपत्ति का लालच था तो फिर संपत्ति के साझीदार भाई को बहन ने कैसे छोड़ दिया. बेटी ने नशीला पदार्थ खाने में मिलाया तो भाई पर उसका असर क्यों नहीं हुआ. पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि मां-बाप को नशीला ड्रिंक पिलाने के बाद लड़की ने बॉयफ्रेंड को बुलाया था लेकिन पकड़े जाने पर मां-बाप की हत्या कर दी.

इसी कहानी में आगे भी खुलासे और नए मोड़ आने की पूरी संभावना है क्योंकि हत्या की साजिश घर के अंदर रची गई है. कानपुर के बर्रा 2 यादव मार्केट के पास सोमवार देर रात फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) व उनकी पत्नी राज देवी (55) की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. घटना के समय घर में बेटा अनूप उत्तम (30) और बेटी (25) कोमल थी. अनूप ने आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी से तलाक का केस चल रहा है और बड़े साले सुरेंद्र और छोटे साले मयंक आए दिन जान से मारने की धमकी देते रहते थे. अनूप के मुताबिक रात करीब 2:00 बजे बहन ने आकर बताया कि नीचे मां पापा की हत्या हो गई है. यह सुनकर उसके होश उड़ गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर कमिश्नर समेत 4 थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी और कुछ घंटे में ही खुलासा हो गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media