Kanpur: कोरोना से फिर हुई सात मरीजों की मौत, इन स्थानों पर भी कोरोना ने दी दस्तक

ABC News: कानपुर में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 246 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ कोरोना के कुल संक्रमित मामलों की संख्या 9501 पर पहुंच गई है. वही, एक्टिव केस की बात करें तो इसकी संख्या अब 4114 पर पहुंच गई है. वहीं, कोरोना की वजह से सात और लोगों की मौत हो गई.

सीएमओ की तरफ से जारी कोरोना रिपोर्ट में बताया गया कि जिन मरीजों की कोरोना से मौत हुई है, उसमें रतनलालनगर, बाबूपुरवा, साकेतनगर, नौबस्ता, गांधीनगर, जूही, जरौली के लोग शामिल हैं. कानपुर में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 303 पहुंच गई है. सबसे चिंताजनक बात यह है कि शासन के लगातार चिंता जताने के बावजूद कोरोना से मरने वालों की संख्या में कमी नहीं आ रही है.
डीएम आवास तक भी पहुंचा कोरोना
इस बीच कोरोना की दस्तक डीएम आवास तक पहुंच गई है. बताया जाता है कि कैंप कार्यालय में करीब 10 कर्मचारी कोविड पॉजीटिव पाए गए हैं. इसके बाद यहां पर एहतियात बढ़ा दी गई है. कुछ मरीजों को पनकी स्थित नारायणा हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है. वहीं, शहर के सबसे पॉश टाउनशिप लक्ष्मण बाग स्थित एमरॉल्ड गार्डेन में कोरोना के केस आने के बाद हड़कंप मच गया है.

129 मरीज हुए स्वस्थ
इस बीच गुरूवार को 129 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो गए. अब कोरोना से ठीक होने वालों का आंकड़ा बढ़कर 3057 पर पहुंच गया है. गुरूवार को 381 लोगों का होम आइसोलेशन भी पूरा हो गया. इसके साथ ही 1759 लोगों की टेस्टिंग की गई.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media