Kanpur: रूट डायवर्जन बना आफत! दूसरे दिन भी जाम से जूझते रहे राहगीर

ABC News: (रिपेार्ट: सुनील तिवारी) कानपुर के हृदयस्थल कहे जाने वाले मालरोड पर भूमिगत अंडरग्राउंड स्टेशन बनाने के लिए यूपी मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के साथ यातायात पुलिस का रूट डायवर्जन राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गया है.
सोमवार के बाद मंगलवार को भी मालरोड से जुड़े आसपास के इलाकों में जाम की स्थिति बदस्तूर पहले जैसी ही बनी रही. मालरोड के अलावा बिरहाना रोड, एक्सप्रेस रोड और सिविल लाइंस में भी जाम नजर आया. जाम में फंसकर राहगीर परेशान नजर आए.

मालरोड पर रूट डायवर्जन की वजह से नरोना चौराहा से पनचक्की चौराहा तक जाम लगा रहा. जुहारी देवी गल्र्स डिग्री कॉलेज वाली सड़क के अलावा बालभवन के पीछे वाली सड़क जाम से कराहती रही. वहीं, मालरोड से जुड़े मुरे कंपनी पुल के आधे रास्ते तक वाहनों की कतारें लगी रहीं. दोपहर में जब स्कूलों की छुट्टी हुई तो यह जाम और विकराल हो गया. राहगीरों ने आड़े तिरछे निकलने की कोशिश की तो यह जाम और बढ़ गया. जाम का यह असर चार्लेस चौराहा और फूलबाग चौराहा पर भी देखा गया. जाम से ​बचने के लिए लोगों ने कराची खाना और बिरहाना रोड से निकलना चाहा तो यहां भी ट्रैफिक में फंसाव देखा गया. यही स्थिति राम नारायण बाजार, सिविल लाइंस में भी राहगीर जाम में फंसकर हांफते रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media