Kanpur: जानलेवा हुआ जलभराव, जूही खलवा पुल पर डूबने से रिक्शा चालक की मौत

ABC News: रिकॉर्ड बारिश में कानपुर में हुआ जलभराव जानलेवा साबित हो गया. जूही खलवा पुल पर भरे पानी में डूबकर एक रिक्शा चालक की दर्दनाक मौत हो गई. रिक्श चालक की मौत का पता तब चला, जब​ जूही खलवा पुल पर पानी कम हुआ. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

बताया जाता है कि जूही खलवा पुल के नीचे बने फुटपाथ पर एक रिक्शा चालक रात में सो रहा था. इलाकाई लोगों ने आशंका जताते हुए कहा कि रात से शुरू हुई बारिश में रिक्शा चालक को पता नहीं लग पाया. बारिश के बाद जब जूही खलवा पुल पर पानी भरने लगा, तब भी उसे पता नहीं चला. इस बीच पानी जब ज्यादा बढ़ गया, तो उसे कुछ होश आया. हालांकि, खलवा पुल पर पानी भरने की रफ्तार बढ़ती रही और रिक्शा चालक को जब होश आया, तो उसने बचने का प्रयास किया लेकिन तैरना न आने की वजह से वह जलभराव में डूब गया. रिक्शा चालक की मौत की जानकारी किसी को नहीं हुई. दोपहर में जब पानी कम हुआ, तो उसमें उसका शव उतराता नजर आया. इससे यहां से निकल रहे लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.
संपवेल को लेकर नाराजगी
लोगों में सबसे ज्यादा नाराजगी संपवेल को लेकर देखी गई. इलाकाई लोगों ने कहा कि यहां पर संपवेल नगर निगम ने बनवा तो दिया लेकिन इसकी उपयोगिता आज तक साबित नहीं हो पायी. संपवेल बनने के बाद दावे किये जा रहे थे कि जूही खलवा पुल पर अब कभी पानी नहीं भरेगा लेकिन हर बारिश में यहां पर इसी तरह जलभराव होता है. इसके पहले कई वाहन भी जलभराव में फंसकर डूबे थे लेकिन जनहानि होने से बच गई थी. लेकिन अब यहां के जलभराव ने एक रिक्शाचालक की जान ले ली.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media