Kanpur: आपसे लक्ष्मी जी नाराज हैं.. यह कहकर महिला प्रोफेसर को लगाई 4 लाख की चपत

ABC News: शहर की घनी बाजार में टप्पेबाजी की वारदात से सनसनी फैल गई. सीसामऊ में ज्वाला देवी विद्या मंदिर डिग्री कालेज की एसोसिएट प्रोफेसर टप्पेबाजों के झांसे में आ गईं और युवकों नेने तंत्र मंत्र का झांसा देकर करीब साढ़े चार लाख रुपये कीमत के जेवरात उतरवा लिए. पीड़िता ने सीसामऊ थाने पहुंचकर तहरीर दी है.

नेहरू नगर में रहने वाली एसोसिएट प्रोफेसर डाक्टर वर्तिका राज ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर करीब 12:00 बजे कालेज से एक किताब लेने के लिए पी रोड स्थित बालाजी पुस्तक स्टोर पर गई थी. जहां एक व्यक्ति ने रोककर उनसे बातचीत शुरू कर दी और कहा कि तुमसे लक्ष्मी जी नाराज हो गई हैं. इसी दौरान एक अन्य व्यक्ति आ गया और उसने अपने पास मौजूद रुपये वर्तिका को दे दिए. इसके बाद वह कुछ कदम दूर चला और वापस लौट कर बोला कि मुझे लक्ष्मी जी के दर्शन हो गए हैं, आप भी ऐसा करिए तो आपको भी लक्ष्मी जी के दर्शन होंगे. भरोसा करके वर्तिका ने अपनी सोने की चूड़ियां, चार अंगूठियां, एक ब्रेसलेट, मंगलसूत्र व एक पेंडेंट उतारकर आरोपितों को दे दी और कुछ कदम दूर चलने लगी. इसी दौरान दोनों आरोपित उनके जेवर लेकर फरार हो गए. काफी देर तक वर्तिका आरोपितों को ढूंढ़ती रही, लेकिन वह नहीं मिले. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिस पर एडीसीपी पश्चिम बृजेश कुमार श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में दो संदिग्ध युवक कैद हुए हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. सीसामऊ थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपितों की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media