Kanpur: कार ने मारी टक्कर, फ्लाइओवर से 20 फीट नीचे गिरे बाइक सवार, दो की मौत

Spread the love

ABC News: कानपुर साउथ में एनएच-2 हाइवे पर नौबस्ता में अनियंत्रित कार और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद बाइक डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक 20 फीट नीचे हाईवे की सर्विस लेन पर जा गिरे. तीनों को पुलिस अस्पताल ले गई, जहां दो को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया.


यशोदा नगर हाईवे पर गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार से जा रही एक कार का टायर अचानक फट गया. अनियंत्रित हो चुकी कार सामने से आ रही बाइक से जा भिड़ी. टक्कर के बाद बाइक डिवाइडर से टकराई और गिर गई. उस पर सवार तीन युवक उछल कर हाईवे पुल से नीचे दूसरी तरफ जा गिरे. हादसे के बाद वहां राहगीरों की भीड़ लग गई. बताया जाता है कि मूलरूप से लखनऊ के एचएल कालोनी निवासी अर्जुन सिंह पत्नी लता सिंह, बेटे 25 वर्षीय सरांश सिंह के साथ असम के गुवाहटी में रहकर खाने की कैंटीन चलाते हैं. जबकि उनकी बेटी पलक की बर्रा के कर्रही में शादी हो चुकी है. पलक ने बताया कि तीन फरवरी को भाई उनके घर कर्रही में आया था. यहां उसके कान का आपरेशन हुआ था. गुरुवार दोपहर वह मोहल्ले के 15 वर्षीय रिषभ मिश्रा के साथ बाइक से दवा लेने जा रहा था.

यशोदा नगर के पास रामादेवी की ओर से आ रही कार अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से चढ़कर दूसरी लेन पर आ गई और सरांश की बाइक से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक 20 फीट नीचे हाईवे की र्सिवस लेन पर जा रहे बाइक सवार युवक पर जा गिरे. सूचना पर पहुंची नौबस्ता पुलिस तीनों को कांशीराम अस्पताल ले गई, जहां डाक्टर ने सारांश और रिषभ को मृत घोषित कर दिया और तीसरे युवक को एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी मिलने पर वो अस्पताल पहुंचे और शव देखकर बिलख पड़े. चौकी प्रभारी विराट नगर नीरज राजपूत का कहना है कि कार सवार भारत विजय सिंह की कार का टायर फटने से हादसा हुआ है. भारत विजय सिंह अकबरपुर में पीडब्ल्यूडी विभाग में जेई हैं. कार और दोनों क्षतिग्रस्त बाइकों को थाने ले जाया गया है. घटना में तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media