Kanpur: भाजपाइयों ने किया चौकी का घेराव, चौकी प्रभारी पर अभद्रता का आरोप

ABC News: चकेरी के सनिगवां चौकी प्रभारी दीपक त्यागी पर भाजपा नेता से मारपीट व अभद्रता का आरोप लगाकर भाजपाइयों ने हंगामा किया. इस दौरान भाजपाइयों ने सनिगवां चौकी प्रभारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए. हंगामे की जानकारी होने पर एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक मौके पर पहुंचे. साथ ही चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर मामला शांत किया.


भाजपा रामादेवी मंडल के उपाध्यक्ष सुनील राजपूत ने बताया कि रविवार को वह पार्टी के झंडे लेकर आ रहे थे. इस दौरान रास्ते में उन्हें सनिगवां चौकी प्रभारी दीपक त्यागी ने रोका. साथ ही एक मुकदमें से संबंधित जानकारी लेने लगे. आरोप है कि उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही तो चौकी प्रभारी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. विरोध करने पर चौकी प्रभारी उनका फोन छीनकर लिया. साथ ही उन्हें चौकी ले जाकर अभद्रता की. किसी तरह उन्होंने अपने साथियों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद भाजपा के क्षेत्रीय पार्षद सौरभ तिवारी, भाजपा रामादेवी मंडल के अध्यक्ष श्रीकांत मिश्रा, भाजपा नेता बीडी राय समेत अन्य भाजपाई सनिगवां चौकी पहुंचे. जिनके बाद भाजपाइयों चौकी का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. हंगामे की सूचना पर चकेरी थाना प्रभारी मधुर मिश्रा मौके पर पहुंचे. जिन्होंने भाजपाइयों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह चौकी प्रभारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर चौकी के बाहर धरना पर बैठ गए. बवाल बढ़ने पर एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक मौके पर पहुंचे और भाजपाइयों से बातचीत की. साथ ही सनिगवां चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर मामले की जांच का आश्वासन दिया. जिसके बाद मामला शांत हुआ वहीं इस मामले में सनिगवां चौकी प्रभारी दीपक त्यागी ने बताया कि वह एक मुकदमें की सिलसिले में नक्शा बनाने गए थे. इस दौरान वहां से गुजर रहे भाजपा नेता सुनील राजपूत से उन्होंने जानकारी करने का प्रयास किया तो अभद्रता करने लगे. भाजपा नेता द्वारा उन पर मारपीट व अभद्रता के लगाए गए आरोप गलत है. एसीपी कैंट ने सनिगवां चौकी प्रभारी दीपक त्यागी को लाइन हाजिर कर मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media