Kanpur: BJP MP बृजलाल बोले- अखिलेश ने आतंकियों को बचाने का काम किया

ABC News: भाजपा सांसद बृजलाल ने पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ का माफिया, अपराधियों की छलावे से तैयार की गई बिल्डिगों पर बुलडोजर इसी तरह चलता रहेगा. प्रदेश में पहली बार कानून व्यवस्था कानपुर के साथ पूरे सूबे में दिख रही है. विपक्षियों को जनता नकार चुकी है. बड़बोलीं प्रियंका गांधी पहले रायबरेली की सीट बचा लें फिर अगली बार कुछ बोलें.

जीटी रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में बृजलाल ने आरोप लगाया कि बाराबंकी की घटना रही हो या फिर रामपुर की. अखिलेश यादव ने अपने शासनकाल में आतंकियों को ही बचाने का काम किया. सबसे घृणित कार्य तब किया, जब नौकरी के दौरान मुझे औऱ 42 सिपाहियों को एक हत्या के मामले में फंसाने का कुचक्र किया. वजह यह थी कि एक आतंकी की लू से मौत हो गई थी. एक सवाल के उत्तर में कहा कि पिछली बार सीसामऊ,आर्यनगर और छावनी विधानसभा की सीटें विपक्षियों ने बरगला करके जीत ली थीं पर अबकी ऐसा नहीं होने वाला. शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, हाईवे, एक्सप्रेस वे सहित सभी मूलभूत सुविधाओं में विकास की गंगा बह रही है. जाति, धर्म, परिवारवाद से ऊपर उठकर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ जनहित के एक नहीं कई योजनाएं क्रियान्वित कर चुके हैं. इसी का प्रतिफल यह दिख रहा है कि सूबे में भाजपा को अबकी बार 350 से अधिक सीटें मिलेंगी. कानून का आलम यह है कि तोड़फोड़ करने वालों से वसूली होने लगी है. इस मौके पर उत्तर जिलाध्यक्ष सुनील बजाज, सीसामऊ से पूर्व प्रत्याशी सुरेश अवस्थी और मोहित पांडेय मौजूद रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media