Kanpur: भोजपुरी गीत तू लगावे जो लिपिस्टक पर महापौर ने धमाकेदार डांस, देखें Video

ABC News: कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय का हर अंदाज निराला होता है. अगर उनके पार्षद कार्यकाल का दौर याद करें तो रिवॉल्वर संग उनकी फोटो जमकर वायरल हुई थी. महापौर बनने के बाद भी उनका अंदाज ऐसा ही रहा. चट्टा संचालकों से मोर्चा लेना हो या फिर स्वच्छता अभियान के लिए खुद डुगडुगी पीटना, महापौर प्रमिला पांडेय हमेशा ही अपने अंदाज के चलते सुर्खियों में रहीं. वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ उन्होंने रैंप वॉक् किया तो मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ भी वह थिरकीं. अब एक बार फिर से महापौर का एक अंदाज जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, महापौर प्रमिला पांडेय एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी. यहां पर उन्होंने सुपरहिट भोजपुरी गाने तू लगावे जो लिपस्टिक… पर ऐसा डांस किया कि यहां मौजूद महिलाएं भी उनके साथ जमकर थिरकीं. दरअसल, महापौर प्रमिला पांडेय, इंडियन सोसाइटी आफ पेरीनेटोलॉजी एंड रिप्रोडक्टिव बायोलॉजी की ओर से आयोजित दशहरा-दीपावली उत्सव में शामिल हुई थीं.यहां पर जब महापौर से फरमाइश की गईं तो उत्साह और उमंग में महापौर भी इंकार नहीं कर सकीं. वैसे भी महापौर का पूर्वांचल से गहरा नाता है. पूर्वांचल के जौनपुर से उनका नाता है. ऐसे में भोजपुरी गीत जब बचा तो महापौर ने प्रोटोकॉल किनारे रखकर ऐसा डांस किया ​कि हर कोई उनके साथ थिरकता हुआ नजर आया. महापौर का यही अंदाज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media