Kanpur: जरा सी बात पर युवक ने फूंका चाचा का घर, गृहस्थी और अनाज हुआ खाक

ABC News: बिल्हौर के ककवन क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के मजरा भगवानदीन पुरवा में मामूली सी बात पर युवक ने चाचा के घर में आग लगा दी. आग से गृहस्थी का सामान व तीन बकरियां जलकर मर गईं, वहीं आग की तेज लपटें देखकर ग्रामीणों में दहशत बनी रही. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद सबमर्शिबल पंप चलाकर आग पर काबू पाया.

बिल्हौर के ककवन के गांव भगवानदीन पुरवा गांव निवासी मुन्नी देवी ने बताया कि शनिवार रात भतीजा अनिल शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा था. मना करने पर दरवाजा तोड़कर घर में घुस आया और मारपीट शुरू कर दी. इस बीच परिवार के अन्य लोग आ गए तो अनिल ने भूसे के कमरे व घर के बाहर छप्पर में आग लगा दी. कुछ ही देर में आग तेज हो गई और पड़ोसी कमलेश के छप्पर तक पहुंच गई. शोर सुनकर ग्रामीण आ गए और सबमर्सिबल पंप से पानी डालकर आग पर काबू किया. मुन्नी देवी ने पुलिस को बताया कि आग से तीस क्विंटल गेहूं, गृहस्थी का सामान, 51 हजार रुपए नकद व तीन बकरियां जलकर मर गई. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. थाना प्रभारी प्रेमचंद ने बताया कि महिला ने भतीजे अनिल पर आग लगाने का आरोप लगाया है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media